×

आमिर खान को लेकर सुहानी भटनागर की मां ने किया बड़ा खुलासा, कहा- 'उन्होंने एक बार भी...'

Suhani Bhatnagar: आमिर खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'दंगल' में बबीता फोगाट का किरदार निभाने वाली सुहानी भटनागर की मां ने एक बड़ा खुलासा किया है। आइए आपको बताते हैं, उन्होंने क्या कुछ कहा है?

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 19 Feb 2024 8:00 AM GMT
आमिर खान को लेकर सुहानी भटनागर की मां ने किया बड़ा खुलासा, कहा- उन्होंने एक बार भी...
X

Suhani Bhatnagar: फिल्म 'दंगल' में आमिर खान की ऑनस्क्रीन बेटी का किरदार निभाने वाली सुहानी भटनागर अब हमारे बीच नहीं हैं। सुहानी के निधन के बाद उनके फैंस, परिवार और दोस्तों को गहरा सदमा लगा है। किसी ने नहीं सोचा था कि सुहानी इतनी जल्दी इस दुनिया को अलविदा कह देंगी। सुहानी महज 19 साल की थीं और 19 साल की उम्र में ही सुहानी ने खूब नाम कमा लिया था। अब सुहानी के निधन के बाद उनकी मां ने मीडिया से बातचीत की है और इस दौरान उन्होंने एक्टर आमिर खान को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। आइए आपको बताते हैं।

आमिर खान नहीं किया सुहानी के परिवार को कॉल

दरअसल, एक इंटरव्यू के दौरान जब सुहानी भटनागर की मां से पूछा गया कि क्या निधन के बाद आमिर खान का फोन आया था? तो इस पर सुहानी की मां ने बताया- ''अभी तक तो किसी का कॉल नहीं आया है। हम लोग परेशान थे, जिसकी वजह से आमिर खान को बता नहीं पाए। इसलिए उनकी तरफ से कोई रिएक्शन नहीं आया है। वो हमारे टच में हमेशा रहे हैं और फिल्म के बाद से काफी सपोर्ट भी किया है। अगर हम आमिर को ये बताते तो वो जरूर बात करते। उन्होंने तो इरा की शादी में भी निमंत्रण भेजा था, लेकिन तब सुहानी के पैर में फ्रैक्चर था, हम जा नहीं पाए थे।''


आमिर खान ने दी थी सुहानी को श्रद्धांजलि

सुहानी भटनागर की मां का ये बयान काफी चर्चा में है, क्योंकि सुहानी के निधन के बाद आमिर खान, शान्या मल्होत्रा, फातिमा सना शेख और जायरा वसीम ने सोशल मीडिया पर रिएक्शन दिया था। सभी सुहानी के निधन से काफी दुखी हैं और सभी ने सुहानी को सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से श्रद्धांजलि भी थी। हालांकि, देखने वाली बात होगी कि आमिर खान सुहानी के परिवार से कब मिलते हैं।


कैसे और कब हुआ सुहानी का निधन?

चाइल्ड आर्टिस्ट सुहानी भटनाकर जो कि महज 19 साल की थीं वो अब हमारे बीच नहीं हैं। खबरों की मानें, तो पिछले 2 महीनों से सुहानी बेड पर थीं और मंगलवार को हालत बिगड़ने के बाद उनको AIIMS में भर्ती करवाया गया था। सूत्रों से पता चला है कि सुहानी को डर्मेटोमायोसाइटिस (एक रेयर बीमारी जिससे मांसपेशियों में सूजन आती है) बीमारी थी, ये एक रेयर और जानलेवा बीमारी है। फिलहाल, एक्ट्रेस इस दुनिया में नहीं और उनको करोड़ों फैंस इस घटना से दुखी हैं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story