×

Darlings मूवी के एक्टर विजय वर्मा पहुंचे लखनऊ, मिले शादी के कई प्रपोजल

Vijay Verma in Lucknow: डार्लिंग्स मूवी में आलिया भट्ट के साथ काम कर चुके विजय वर्मा जो फिलहाल "मिर्जापुर 3" की शूटिंग के लिए लखनऊ में हैं। वहीं विजय को विभिन्न देशों से शादी के कई प्रस्ताव मिले हैं। उनके हिलैरियस करने वाले जवाब अस्वीकार्य हैं!

Anushka Rati
Published on: 10 Sep 2022 3:54 PM GMT
Darlings मूवी के एक्टर विजय वर्मा पहुंचे लखनऊ, मिले शादी के कई प्रपोजल
X

Upcoming Web Series Mirzapur 3 (image: social media)

Darlings Movie Fame Vijay Verma: बता दें कि, बॉलीवुड अभिनेता विजय वर्मा प्रेजेंट में अपनी को-आर्टिस्ट आलिया भट्ट और शेफाली शाह की के साथ लेटेस्ट ओटीटी फिल्म डार्लिंग्स की सफलता के आधार पर काम कर रहे हैं। वहीं अभिनेता विजय वर्मा को फिल्म में एक शराबी और ऑफेंसिव पति "हमजा" की भूमिका निभाते हुए देखा गया था और इस भूमिका ने उन्हें बहुत अच्छी रिव्यू दी। विजय ने इसके लिए ऑनलाइन नफरत और दुर्व्यवहार भी किया। अब, हालांकि, ऐसा लगता है कि उनकी जगह शादी के प्रपोजल के साथ बदल दिया गया है! हां, आपने उसे सही पढ़ा है। विजय वर्मा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी को लिया और अपने डीएम में मिलने वाले मैरिज प्रपोजल के स्क्रीनशॉट शेयर किए हैं और अभिनेता के पास प्रत्येक प्रस्ताव के लिए कुछ विचित्र जवाब थे।


बता दें कि, "मिर्जापुर 3" की शूटिंग के लिए लखनऊ में उतरने के बाद अभिनेता द्वारा पोस्ट किए गए बूमरैंग के जवाब में विभिन्न देशों से रिश्तों की बाढ़ आ गई है। जहां लखनऊ के एक फैन ने अभिनेता को एक मैसेज भेजा, जिसमें लिखा था, "मेरे मा बाप से हमारे शादी की बात भी कर लेना अगर आ ही गए हो तो (जब आप यहां हों तो मेरी मां और पिता से हमारी शादी के बारे में बात करें)" जिस पर विजय ने जवाब दिया "बस यहीं करने तो आए हैं लखनऊ (यही वह है जिसके लिए मैं लखनऊ आया हूं)"। ये सब तो कुछ नहीं हैं! पाकिस्तान की एक फैन ने लिखा, "पाकिस्तान आ जाओ मेरी मां बाप से बात करने के लिए प्लीज (प्लीज मेरे माता-पिता से बात करने के लिए पाकिस्तान आएं),"इसपर विजय ने जवाब दिया, "बस ये लखनऊ वाला खतम कर के आता हूं। मिर्जापुर की शूटिंग तो होती रहेगी आराम से (मैं लखनऊ का यह मिर्जापुर' शेड्यूल खत्म करने के तुरंत बाद आऊंगा)।


वहीं एक दूसरी फैन द्वारा उन्हें उनके गुजरात पर्यटन विज्ञापन से अमिताभ बच्चन के उद्धरण देकर लिखे जाने के बाद विजय फूट-फूट कर रह गए। इसके साथ ही एक प्रशंसक ने लिखा "गुजरात बेस्ट है आ जाओ। बच्चन जी मुझे बोले हैं कुछ दिन तो गुजारों गुजरात में, जिस पर अभिनेता ने ग्लीफुली लिखा," हाहाहाहा मैं भी नहीं कर सकता। आपने खुद को एक लड़के के साथ एस्टेब्लिश्ड करने के लिए बिग बी का इस्तेमाल किया।" विजय को कनाडा और फ्रांस से भी प्रस्ताव मिले, देखें कि उन्होंने कैसे जवाब दिया!


इस बीच अगर हम काम की बात करें तो, विजय वर्मा अगली बार वेब सीरीज "मिर्जापुर 3" में दिखाई देंगे। इसके अलावा वह सोनाक्षी सिन्हा के साथ इंडियन वेब सीरीज "दहाड़" में भी दिखाई देंगे और करीना कपूर खान के साथ "सस्पेक्ट एक्स" में भक्ति और जयदीप अहलावत के रूप में नजर आएंगे।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story