×

Darlings Trailer: फिल्म में आलिया भट्ट-शेफाली शाह लड़ेंगी घरेलू हिंसा के खिलाफ, मजेदार होगी फिल्म

Darlings Trailer:'डार्लिंग्स' के ट्रेलर ने साफ कर दिया कि यह फिल्म अन्य फिल्मों से बिल्कुल अलग होने वाली है।साथ ही कहानी में बहुत कुछ रहस्य होने वाला है।

Shweta Srivastava
Published on: 26 July 2022 3:38 AM GMT
Darlings Trailer
X

Darlings Trailer (Image Credit-Social Media)

Darlings Trailer: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) आजकल चर्चा में हैं जहाँ वो अपनी निजी ज़िन्दगी को लेकर सुर्ख़ियों में हैं वहीँ वो अपने प्रोडक्शन में बानी फिल्म 'डार्लिंग्स' को लेकर भी काफी ज़्यादा एक्साइटेड नज़र आ रहीं हैं। आलिया फिल्म के प्रमोशन में भी काफी बढ़ चढ़ कर हिस्सा ले रहीं हैं। फिल्म 'डार्लिंग्स' का ट्रेलर रिलीज होने के बाद बॉलीवुड में आलिया को लेकर काफी चर्चा है। कई लोगों का कहना है कि आलिया को इससे पहले इस अवतार में नहीं देखा गया है!

'डार्लिंग्स' (Darlings Trailer) के ट्रेलर ने साफ कर दिया कि यह फिल्म अन्य फिल्मों से बिल्कुल अलग होने वाली है।साथ ही कहानी में बहुत कुछ रहस्य होने वाला है। 'डार्लिंग' की कहानी मां-बेटी की है। फिल्म में आलिया की मां का किरदार शेफाली शाह (Shefali Shah) निभा रही हैं। फिल्म में विजय वर्मा और रोशन मैथ्यूज हैं। फिल्म का निर्देशन जसमीत केरीन ने किया है। फिल्म काफी मज़ेदार नज़र आ रही है साथ ही ये एक गंभीर मुद्दे को भी उठा रही है।

गौरतलब है कि आलिया भट्ट ने 27 जून को अपने मां बनने की घोषणा अपने इंस्टाग्राम हैंडल से की थी। आलिया को शादी के ढाई महीने के भीतर ही मां बनने की घोषणा करने के लिए ट्रोल भी होना पड़ा था। लेकिन आलिया को इस बात की परवाह नहीं थी. बल्कि आलिया अपने मदरहुड के इस दौर को खूब एन्जॉय कर रही हैं।

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने 14 अप्रैल को अपने जीवन का एक नया अध्याय शुरू किया था । बॉलीवुड की स्टार जोड़ी बड़े ही निजी समारोह के बीच शादी के बंधन में बंधी। बॉलीवुड के 'मोस्ट वांटेड बैचलर' ने परिवार और करीबी रिश्तेदारों की मौजूदगी में शादी की। परिवार शुरू होने के ढाई महीने के भीतर ही आलिया गर्भवती हो गई थी। एक के बाद एक खुशखबरी के साथ बी-टाउन फिलहाल खुशियों की लहर में है। आलिया की 'डार्लिंग' 5 अगस्त को रिलीज होगी। इसके बाद उनकी फिल्म ब्रह्मास्त्र 9 सितम्बर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी जिसका इंतज़ार उनके फैंस बेसब्री से कर रहे हैं। आलिया के साथ इस फिल्म में पहली बार रणबीर कपूर ऑन स्क्रीन नज़र आने वाले हैं। इसके अलावा आलिया की एक और फिल्म पाइपलाइन में हैं जिसमे उनके साथ रणवीर सिंह होंगे फिल्म का नाम है रॉकी और रानी की प्रेम कहानी जिसका निर्देशन करण जौहर ने किया है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story