×

Kranti OTT Release Date: दर्शन स्टारर क्रांति इस दिन ओटीटी पर होगी रिलीज, जानिए कहाँ स्ट्रीम करेगी फिल्म

Kranti OTT Release Date: वी हरिकृष्णा द्वारा निर्देशित, क्रांति जल्द ओटीटी दर्शकों के लिए रिलीज़ की जा रही है। आइये जानते हैं कि ये फिल्म कब और कहा स्ट्रीम करने वाली है।

Shweta Srivastava
Published on: 20 Feb 2023 5:42 PM GMT
Kranti OTT Release Date
X

Kranti OTT Release Date (Image Credit-Social Media)

Kranti OTT Release Date: साउथ सिनेमा का क्रेज लोगों पर साफ़ तौर पर देखा जा सकता है वहीँ अब साउथ की कई फिल्में सिनेमाघरों के बाद अब ओटीटी पर भी खूब पसंद की जा रहीं हैं वहीँ वी हरिकृष्णा द्वारा निर्देशित, क्रांति भी जल्द ओटीटी दर्शकों के लिए रिलीज़ की जा रही है। आइये जानते हैं कि ये फिल्म कब और कहा स्ट्रीम करने वाली है।

दर्शन स्टारर क्रांति इस दिन ओटीटी पर होगी रिलीज

वी हरिकृष्णा द्वारा निर्देशित, क्रांति में दर्शन थुगुदीपा और रचिता राम मुख्य भूमिकाओं में हैं। अभिनेता वी रविचंद्रन, तरुण अरोड़ा और सुमलता ने कलाकारों को बाहर कर दिया। अमेज़न प्राइम वीडियो ने सोमवार को घोषणा की कि कन्नड़ एक्शन ड्रामा क्रांति 23 फरवरी से प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीमिंग शुरू करेगी।

वी हरिकृष्णा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में दर्शन थुगुदीपा और रचिता राम मुख्य भूमिका में हैं। एक्टर वी रविचंद्रन, तरुण अरोड़ा और सुमलता ने कलाकारों को बाहर कर दिया। फिल्म की कहानी काफी दिलचस्प है जो लोगों को अपनी ओर आकर्षित करने में सफल होगी, “क्रांति रायन्ना (दर्शन), एक धनी एनआरआई व्यवसायी, अपने बचपन के स्कूल के शताब्दी समारोह का जश्न मनाने के लिए भारत लौटता है। लेकिन जैसे ही समारोह शुरू होता है, स्कूल अचानक जमीन पर गिर जाता है, जिससे कई लोग मारे जाते हैं और घायल हो जाते हैं।

जब क्रांति को पता चलता है कि ये त्रासदी भ्रष्ट व्यवसायी सलात्री (अरोड़ा) और उसके साथियों द्वारा अपने स्वयं के खजाने को भरने के लिए और अधिक सरकारी स्कूलों का निजीकरण करने के लिए रची गई थी, तो वो स्कूलों और छात्रों के भाग्य को सुरक्षित करने के लिए सलात्री के खिलाफ युद्ध छेड़ देता है। आपको बता दें कि फिल्म क्रांति 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में कन्नड़, तमिल, तेलुगु और मलयालम में प्रधान सदस्यों के लिए उपलब्ध होगी।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story