×

Dasara Teaser आउट, जबरदस्त एक्शन सीन ने दिलाई पुष्पा और KGF की याद, नानी के अंदाज ने जीता फैंस का दिल

Nani Movie Dasara Teaser Out : साउथ फिल्मों का जादू इन दिनों फैंस के सिर चढ़ कर बोल रहा है। पुष्पा, KGF, RRR, कंतारा के बाद अब और फिल्म की चर्चा तेज हो गई है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 1 Feb 2023 3:39 AM GMT
Actor Nani Dasara Teaser
X

Dasara Teaser (Image: Social Media)

Nani Movie Dasara Teaser Out : साउथ फिल्मों का जादू इन दिनों फैंस के सिर चढ़ कर बोल रहा है। पुष्पा, KGF, RRR, कंतारा के बाद अब और फिल्म की चर्चा तेज हो गई है। ये फिल्म है एक्टर नानी की दशहरा। दरअसल दशहरा फिल्म का टीजर आउट होते ही सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने के साथ साथ ट्रेंड भी हो रहा है। बता दें साउथ कि अपकमिंग फिल्म 'दशहरा' टीजर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म 'दशहरा' में नानी के अंदाज ने फैंस का दिल जीत लिया है।

दशहरा का धमाकेदार टीजर आउट

दरअसल साउथ स्टार नानी अपनी सबसे नई और अनोखी फिल्म के साथ एक बार फिर से बड़े परदे पर वापस आ गए हैं। नानी की अपकमिंग फिल्म 'दशहरा' का टीजर रिलीज हो गया है और इसे फैंस से जबरदस्त रिस्पांस मिला है। हालांकि इसमें नानी थोड़े बहुत पुष्पा से अल्लू अर्जुन की याद दिला रहे हैं। लेकिन फिर भी इस फिल्म की बात ही एकदम अलग है। इसका थीम भी बहुत अलग है। दरअसल 'दशहरा' (Dasara) का टीज़र वीरलापल्ली नाम के एक छोटे से गांव से शुरू होता है, जो कोयले के ढेर से घिरा हुआ है। इस गांव के लोग शराब के आदी नहीं हैं, जबकि शराब पीना यहां की परंपरा है। वहीं टीज़र के अंत में हम नानी को यह कहते हुए सुनते हैं, 'ब्लडी, मुझे परिणामों की परवाह नहीं है। चलो पूरे झुंड को नीचे ले जाते हैं।' नानी को हाथ में कुल्हाड़ी लेकर दौड़ते हुए देखा जा सकता है। वहीं टीजर के आखिरी शॉट में नानी अपने ही अंगूठे का किनारा काटकर खून लेकर अपने माथे पर लगाते हैं। यह सीन काफी वायरल भी हो रहा है।


टीजर देख कर यह कहा जा सकता है कि फिल्म में एक्शन जबरदस्त होगा। बता दें इस फिल्म का निर्देशन श्रीकांत ओडेला ने किया है और इसमें कीर्ति सुरेश, साई कुमार और शाइन टॉम चाको भी नजर आने वाले हैं। वहीं फिल्म के लिए संगीत संतोष नारायणन ने दिया है और श्री लक्ष्मी वेंकटेश्वर क्रिएशन्स के सुधाकर चेरुकुरी ने बनाया है।

साउथ स्टार्स ने रिलीज किया टीजर

दरअसल एसएस राजामौली (SS Rajamouli) ने डिजिटल रूप से फिल्म दशहरा का टीज़र रिलीज किया है। साथ ही साउथ एक्टर्स धनुष, दुलकर सलमान और रक्षित शेट्टी ने भी अपनी-अपनी भाषाओं में टीज़र शेयर किया है। शाहिद कपूर ने भी टीजर शेयर किया है। बता दें यह फिल्म 30 मार्च, 2023 को दुनिया भर में रिलीज होने के लिए तैयार है। एक्टर नानी को इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं। उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा था कि दशहरा उनके लिए एक करियर-बेस्ड फिल्म होगी। 'कई लोगों के लिए जिन्होंने कहा है कि मैं अपने कम्फर्ट जोन से बाहर निकल कर काम नहीं करता, यह उनके लिए मेरा जवाब होगा। यह एक ऐसा प्रोजेक्ट है जिससे मुझे काफी ज्यादा उम्मीदें हैं और मुझे यकीन है कि दर्शक निराश नहीं होंगे।' फैंस को भी इस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार है।


Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story