×

Dasvi का Trailer हुआ आज रिलीज़,अभिषेक बच्चन दिखेंगे अलग अंदाज़ में

Dasvi Trailer: अभिषेक बच्चन एक बार फिर से अपनी दमदार एक्टिंग से सभी को चौकाने के लिए तैयार हैं। अभिषेक बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फिल्म का ट्रेलर शेयर किया है।

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 23 March 2022 10:36 AM GMT
Dasvi Trailer Out
X

Dasvi Trailer Out(फोटो संभार -सोशल मीडिया)

Dasvi Trailer: अभिषेक बच्चन(Abhishek Bachchan) एक बार फिर से अपनी दमदार एक्टिंग से सभी को चौकाने के लिए तैयार हैं। वो फिल्म दसवीं लेकर आ रहे हैं फिल्म का निर्माण दिनेश विजान ने किया है साथ ही इसका निर्देशन तुषार जलोटा ने किया है। फिल्म में अभिषेक के साथ यामी गौतम (Yami Gautam) और निमरत कौर (Nimrat Kaur) भी अहम भूमिका में हैं। ये फिल्म 7 अप्रैल से नेटफ्लिक्स से स्ट्रीम होने वाली है। फिल्म को ओटीटी प्लेटफार्म पर ही रिलीज़ किया जायेगा।

अभिषेक को इसके पहले वेब सीरीज 'ब्रीथ' में देखा गया था और उनका अभिनय की इसमें काफी तारीफ भी हुई थी। और अब इस मध्यम से अभिषेक एक बार फिर से दर्शकों को अपनी एक्टिंग का जलवा दिखने के लिए तैयार हैं। और आज यानी 23 मार्च को फिल्म का ट्रेलर (Dasvi Trailer) जारी कर दिया गया है। अभिषेक बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फिल्म का ट्रेलर शेयर किया है। ट्रेलर की बात करें तो फिल्म में आपको अभिषेक बच्चन का एक जाट व्यक्ति के रूप में अवतार देखने को मिलेगा।

फिल्म का ट्रेलर काफी धांसू लग रहा है और ये फिल्म एक राजनेता की कहानी है। जिसमे गंगा राम चौधरी एक मुख्यमंत्री है। इतना ही नहीं इसमें वो एक ऐसे राजनेता का किरदार निभाएंगे जो आठवीं क्लास में ही स्कूल छोड़ देता है और बाद में वो एक भ्रष्ट राजनेता बन जाता है। अपने भ्रष्टचारी व्यवहार के कारण वो जेल पहुंच जाता है और इसके बाद उसकी सीट को उसकी पत्नी संभालती है। अभिषेक की पत्नी का किरदार फिल्म में निमरत कौर ने निभाया है। जब वो जेल चला जाता है तब उसे वहां अपना सीएम वाला रौब दिखाने का मौका नहीं मिलता, क्योंकि वहां पर होती है एक सख्त जेलर।फिल्म में सख्त जेलर के रूप में यामी गौतम होंगी जेल जाने के बाद गंगाराम को अहसास होता है कि उसकी जिंदगी बिना पढ़ाई के अधूरी है और वो जेल से ही अपनी पढ़ाई पूरी करने का प्रयास करता है। वो दसवीं पास करना चाहता है, लेकिन जेलर यामी गौतम उसके आड़े आती है।

फिल्म की कहानी राजनीति के गलियारों में गोते लगाती हुई है और ऐसे में कहानी क्या मौड़ लेती है ये देखना दिलचस्प होगा। गंगाराम दसवीं पास कर पाता है या नहीं, इसका पता फिल्म देखकर ही लगेगा। हालांकि, ये तय है कि गंगाराम के दसवीं पास करने के प्रयासों के बीच दर्शकों को काफी गुदगुदाने को मिलने वाला है। ये फिल्म कॉमेडी के साथ-साथ एक सोशल मैसेज भी देती है.दसवीं के ट्रेलर को जारी करते हुए अभिषेक बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के कैप्शन में लिखा- "पब्लिक की डिमांड पर, और भारी भरकम वोट से, जारी करते हैं दसवीं का ट्रेलर…।"

सोशल मीडिया पर अभिषेक बच्चन यूँ तो कई बार यूजर को करारे जवाब देते नज़र आते हैं लेकिन इस फिल्म के ट्रेलर को देख कर लोग उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। दर्शकों को ये ट्रेलर काफी पसंद आ रहा है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story