सच आया सामने, श्रीदेवी की बेटी ने कर ली सगाई,पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

शाहरुख खान के साथ फिल्म रईस से बॉलीवुड डेब्यू कर चुकीं पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान ने सजल को शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने उनकी पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, “सजल मुबारक। खुश रहो हमेशा। आमीन।”

जयपुर:पा किस्तानी एक्ट्रेस सजल अली ने बॉयफ्रेंड अहद रजा मीर से सगाई कर ली है।फिल्म मॉम में श्रीदेवी की बेटी का रोल कर चुकीं है,उनकी एक्टिंग को काफी सराहा गया था। फिल्म में श्रीदेवी और सजल के अलावा अक्षय खन्ना, नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी अहम रोल में थे। इससे पहले सजल ने 2016 में ‘जिंदगी कितनी हसीन हैं’ फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू किया था।

सजल और अहद की पहली मुलाकात शो यकीन का सफर (2017) के दौरान हुई थी। इसमें सजल ने डॉ. जूबिया का रोल किया था तो वहीं अहद डॉ. असफंदयार के किरदार में दिखाई दिए थे। 2018 में दोनों को सबसे पॉपुलर स्क्रीन कपल के लिए हम अवॉर्ड भी मिल चुका है। 25 साल की सजल ने खुद यह जानकारी इंस्टाग्राम के जरिए शेयर की है। उन्होंने लिखा है, “नई शुरुआत। हमें आज यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि हमारे परिवारों की दुआओं से हमने सगाई कर ली है। फैमिली, फ्रेंड्स और फैन्स का प्यार और दुआएं पाकर हमारा खास दिन और भी खास हो जाएगा।” सजल अली ने मंगेतर अहद रजा मीर के साथ जो फोटो शेयर ही है उसमें कपल बेहद रोमांटिक दिख रहा है। सजल ने पीच कलर का हैवी सलवार-सूट पहना हुआ है। वहीं अहद ऑफ व्हाइट कुर्ता-पायजामा में नजर आ रहे हैं।

सजल पाकिस्तान की पॉपुलर टीवी एक्ट्रेसेस में से एक हैं। वो कई सोशल और रोमांटिक ड्रामा में नजर आ चुकी हैं। बचपन में उन्होंने टीवी पर डेब्यू कर लिया था और उन्हें पहचान फैमिली ड्रामा महमूदाबाद की मालकिन में निभाए गए आफरीन के रोल से मिली थी।एक्ट्रेस माहिरा खान ने सजल को शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने उनकी पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, “सजल मुबारक। खुश रहो हमेशा। आमीन।”

View this post on Instagram

💋

A post shared by Sajal Ali (@sajalaly) on