×

DE Cannes 2022: दीपिका हुईं जूरी मेंबर में शामिल, बॉलीवुड के लिए गर्व की बात

(Deepika Padukone जो अपने व्यक्तित्व से सभी को स्तब्ध कर देतीं हैं वो Festival De Cannes 2022 की जूरी मेंबर बनेंगी। दीपिका के साथ इसमें 9 और मेंबर्स जज के तौर पर होंगे।

Shweta Srivastava
Written By Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 27 April 2022 5:13 AM GMT
Deepika Padukone at 75th Cannes Film Festival
X

Deepika Padukone at 75th Cannes Film Festival (Image Credit :Social Media)

Cannes Film Festival 2022: दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) जो अपने व्यक्तित्व से सभी को स्तब्ध कर देतीं हैं वो Festival De Cannes की जूरी मेंबर बनेंगी। दीपिका के साथ इसमें 9 और मेंबर्स जज के तौर पर होंगे।

आपको बता दें 75 वें फेस्टिवल दी कांन्स (75th Festival De Cannes) में दीपिका जूरी मेंबर की सदस्य होंगीं। दीपिका ने पहली बार साल 2017 में कांन्स में शिरकत की थी। वही इस बार वो फेस्टिवल में जूरी मेंबर होंगी। एक्ट्रेस ने खुद इसकी जानकारी ट्वीट कर के दी है। ये हिंदी फिल्म जगत के लिए गर्व की बात होगी कि भारत का प्रतिनिधित्व करते हुए दीपिका 75 वें फेस्टिवल दी कांन्स में जूरी मेंबर की सदस्य होंगीं। मंगलवार देर रात को कांन्स फिल्म महोत्सव की तरफ से ट्वीट कर के सभी जूरी मेंबर के नामों की घोषणा की गयी। जिसमे दीपिका का भी नाम शामिल था।

दीपिका ने कांन्स फिल्म महोत्सव में अपना डेब्यू 2017 में किया था। एक्ट्रेस ने अपने फैंस और फॉलोवर्स के साथ इस खबर को शेयर करते हुए अपनी एक फोटो शेयर की है जिसमे वो बाकि जूरी मेंबर्स के साथ हैं। जिसमे ऑस्कर जीतने वाले फिल्मकार असग़र फरहदी(Asghar Farhadi), जेफ निकोलस (Jeff Nichols),रेबेका हॉल (Rebecca Hall) नूमी रैस्पेस (Noomi Rapace) ,जैस्मिन ट्रिंका(Jasmine Trinca),लाड्ज ल्यू ( Ladj Ly ) और जोआचिम ट्रायर (Joachim Trier) शामिल हैं। साथ ही फ्रांसीसी अभिनेता विंसेंट लिंडन जूरी के अध्यक्ष होंगे।

कांन्स फिल्म महोत्सव की शुरुआत 17 मई,2022 से होगी। जूरी 28 मई को विजेताओं की घोषणा कांन्स की गाला सेरेमनी में करेगा। हॉलीवुड से आई मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो , इस साल प्रतियोगिता में मुख्य आकर्षण डेविड क्रोनबर्ग की डायस्टोपियन साइंस-फाई ड्रामा 'क्राइम्स ऑफ द फ्यूचर' होगी। जिसमें ली सेडौक्स, क्रिस्टन स्टीवर्ट और विगगो मोर्टेंसन ने बेहतरीन अभिनय किया है।

हिंदी फिल्म जगत की बात करें तो दीपिका जल्द ही अपनी आने फिल्म पठान (Pathan) में दिखेंगी। जिसमे उनके साथ किंग खान यानि शाहरुख़ खान (Shahrukh Khan) होंगे साथ ही जॉन अब्राहम (John Abraham) भी दिखेंगे। दीपिका की शूटिंग के दौरान काफी हॉट तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। साथ ही शाहरुख़ और दीपिका की फिल्म में उनकी भूमिका की झलक भी लोगों ने काफी पसंद की थी। दीपिका कांन्स फिल्म महोत्सव में भारत को रिप्रेजेंट करेंगी साथ ही जूरी मेंबर् के तौर पर दीपिका का वहां होना बॉलीवुड के लिए बेहद ख़ुशी की बात है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story