×

Salman Khan : सलमान खान के फार्म हाउस में दफन है कई फिल्मी सितारों की लाशें , भाईजान को फिर से लगाना पड़ेगा कोर्ट का चक्कर? जाने पूरी सच्चाई

सलमान खान के पड़ोसी ने आरोप लगाया है कि सलमान के फार्म हाउस पर कई फिल्मी सितारों के शवों को दफना दिया गया है।

Priya Singh
Written By Priya Singh
Published on: 24 Jan 2022 10:09 AM GMT
Salman khan
X

फोटो साभार : इंस्टाग्राम

Salman Khan : सलमान खान (Salman Khan) के पनवेल फार्म हाउस का मामला गंभीर होता जा रहा है। बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान और उनके पड़ोसी केतन कक्कड़ के बीच विवाद एक बड़े आरोप में बदल गया है। सलमान खान ने पहले अपने पड़ोसी केतन पर उन्हें बदनाम करने की कोशिश करने का आरोप लगाया था। इसी सिलसिले में सलमान खान ने हाल ही में पनवेल स्थित अपने फार्म हाउस के पड़ोसी के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया है। इन तमाम मामलों के बीच केतन कक्कड़ ने आरोप लगाया है कि सलमान के फार्म हाउस पर कई फिल्मी सितारों के शवों को दफना दिया गया है।

सलमान के फार्महाउस में दफनाई गईं लाशें

सलमान खान (Salman Khan) के वकील प्रदीप गांधी ने कोर्ट के खिलाफ मानहानि के तमाम आरोप दायर किए हैं। प्रदीप गांधी ने कहा है कि पड़ोसी केतन ने सलमान के डी-गैंग के साथ धार्मिक जुड़ाव, केंद्र और राज्य की सत्ताधारी पार्टी के साथ उनके संबंधों पर टिप्पणी की है। वहीं पड़ोसी केतन ने अदालत में यह दावा किया है कि सलमान खान बाल तस्करी में शामिल है। वो मुंबई में छोटे बच्चों का व्यापार करते हैं। साथ ही फिल्मी सितारों के शवों को सलमान खान के पनवेल फार्म हाउस में दफनाया गया है।

सभी आरोपों के लिए कोई सबूत नहीं है

इतना ही नहीं ये सारे आरोप केतन ने इंटरनेट पर वायरल हो रहे एक वीडियो में लगाए हैं। केतन ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया। बता दें कि सलमान खान (Salman Khan) ने कोर्ट से इस वीडियो को हटाने की मांग की है। उधर, अदालत के समक्ष सलमान के वकील प्रदीप गांधी ने अपना बचाव करते हुए कहा कि इन सभी आरोपों का कोई सबूत नहीं है। यह केवल अभिनेता की प्रतिष्ठा को धूमिल करने के लिए किया जा रहा है। इस मामले भी सलमान खान के प्रशंसकों की रुचि बनी हुई है।

Priya Singh

Priya Singh

Next Story