Deadpool & Wolverine Collection Day 1 : डेडपूल और वूल्वरिन की जोडी ने किया पहले दिन इतना कलेक्शन

Deadpool & Wolverine Box Office Collection Day 1: वूल्वरिन और डेडपूल की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हो चुकी है रिलीज, जानिए कितना किया पहले दिन कलेक्शन

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 26 July 2024 1:48 PM GMT (Updated on: 26 July 2024 1:49 PM GMT)
Deadpool & Wolverine Collection Day 1
X

Deadpool & Wolverine Box Office Collection Day 1

Deadpool & Wolverine Collection Day 1: हॉलीवुड फिल्म Deadpool & Wolverine आज दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म का दर्शकों को काफी लंबे समय से इंतजार था। इस फिल्म में एक साथ दर्शकों को दो सुपरहीरो देखने को मिलने वाले हैं। फिल्म में डेडपूल और वूल्वरिन की जोड़ी को पहली बार दर्शकों को लिए देखना काफी ज्यादा बेहतरीन है। जबसे इस फिल्म का ऐलान हुआ था। तबसे मार्वल और एक्स मैन के फैंस को इस फिल्म का इंतजार था। चलिए जानते हैं Deadpool & Wolverine की जोड़ी ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन कितना कलेक्शन लिया है।

डेडपूल और वूल्वरिन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 1 (Deadpool & Wolverine Box Office Collection Day 1)-

डेडपूल 2 में देखा गया था कि डेडपूल अपनी गर्लफ्रेंड को पूरी तरह से खो देता है। जिसके बाद विल्सन की जिंदगी एकदम बदल जाती है। वो लंबे वक्त से अपने सुपरहीरो अवतार में नहीं आ पाता है। तो वहीं लोगन में वुल्वरिन लगभग गायब ही हो जाता है। वेड को किसी भी हाल में वुल्वरिन को ढूंढ़ना है। तो वहीं फिल्म Deadpool & Wolverine में डेडपूल और वूल्वरिन दोनों को आपस में लड़ते हुए देखा गया है। लेकिन बाद में दोनों एक साथ मिलकर दुश्मन का सामना करते हैं। पूरी फिल्म की कहानी देखने के लिए आपको सिनेमाघरों में जाना होगा। चलिए जानते हैं कि Deadpool & Wolverine ने पहले दिन कितना कलेक्शन किया है।

Deadpool & Wolverine सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। यदि हम Deadpool & Wolverine के पहले दिन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो Deadpool & Wolverine के एडवांस बुकिंग से ही समझ में आ गया था कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा-खासा कलेक्शन करेगी। यदि हम Deadpool & Wolverine के पहले दिन के कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने अबतक बॉक्स ऑफिस पर 12 करोड़ रूपए (Deadpool & Wolverine Collection Day 1) तक का कलेक्शन कर लिया है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story