×

Deadpool & Wolverine के मेकर्स ने दिया भारतीय दर्शकों को विशेष तोहफा, पहली बार हुआ ऐसा

Deadpool & Wolverine Release Date: डेडपूल और वॉल्वरिन को बड़े पर्दे पर देखने के लिए पहली बार किसी हॉलीवुड फिल्म के मेकर्स द्वारा दिया गया सरप्राइज

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 8 Jun 2024 8:42 AM GMT
Deadpool & Wolverine Advance Booking Release Date
X

Deadpool & Wolverine Advance Booking 

Deadpool & Wolverine Release Date In India: यदि आप भी इस साल की सबसे ज्यादा चर्चित फिल्म Deadpool & Wolverine का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। तो हम आपको बता दे कि Deadpool & Wolverine के मेकर्स ने इस बार भारतीय दर्शकों को विशेष तोहफा दिया है। भारतीय सिनेमा में पहली बार किसी भी हॉलीवुड फिल्म के लिए ऐसा किया गया है। Deadpool & Wolverine का ट्रेलर कुछ समय पहले ही जारी किया गया था। जिसके बाद दर्शकों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार था। चलिए जानते हैं Deadpool & Wolverine फिल्म के मेकर्स ने कौन-सा सरप्राइज दर्शकों को दिया है।

डेडपूल और वूल्वरिन एडवांस बुकिंग डेट (Deadpool & Wolverine Advance Booking Date)-

कुछ समय पहले, डेडपूल और वूल्वरिन के शुरुआती टिकट अमेरिका में लाइव हो गए थे, जिसकी घोषणा रयान रेनॉल्ड्स ने अपने यूट्यूब और ट्विटर चैनलों पर की थी। अब, डेडपूल और वूल्वरिन के शुरुआती टिकट भारत में भी लाइव होने जा रहे हैं। डेडपूल और वूल्वरिन के टिकट भारत में 8 जून, 2024 को केवल 24 घंटों के लिए उपलब्ध होंगे। इसलिए आप 26 जुलाई, 2024 के लिए IMAX में टिकट बुक कर पाएंगे, जब डेडपूल और वूल्वरिन रिलीज़ होगी। अभी तक, हमें नहीं पता कि कौन सी ऑनलाइन टिकट बुकिंग साइट इस बिक्री को अंजाम देगी, लेकिन जैसे ही हमारे पास इसके बारे में कुछ जानकारी होगी, हम आपको बता देंगे!

डेडपूल और वूल्वरिन (Deadpool & Wolverine Movie) के मेकर्स ने भारत में पहली बार 24 घंटो के लिए एडवांस बुकिंग शुरू की है। बता दे कि 8 जून 2024 को 24 घंटो के लिए एडवांड बुकिंग शुरू रहेगी। जिसमें आप IMAX में टिकट बुक कर पाएंगे। जब डेडपूल और वूल्वरिन रिलीज होगी। तो उससे पहले ही एडवांस बुकिंग शुरू कर दी जाएगी। अमेरिका में जब शुरूआती टिकटों की घोषणा की गई। तो टिकट बुकिंग वेबसाइट और ऐप कुछ समय के लिए क्रैश हो गए। फिल्म की लोकप्रियता को देखते हुए, भारत में भी ऐसा ही होते हुए नजर आ सकता है। इसलिए भारतीय दर्शकों के लिए पहले ही टिकट बुकिंग की डेट घोषित कर दी गई है।

डेडपूल और वूल्वरिन रिलीज डेट ( Deadpool & Wolverine Advance Release Date)-

Deadpool & Wolverine की लोकप्रिय जोड़ी आपको सिनेमाघरों में 26 जुलाई 2024 को देखने को मिलेगी।

डेडपूल और वूल्वरिन ट्रेलर (Deadpool & Wolverine Trailer)-

डेडपूल और वूल्वरिन (Deadpool & Wolverine Movie) का ट्रेलर जारी कर दिया गया था। जिसमें डेडपूल और वूल्वरिन की जोड़ी की एक झलक दिखाई दी थी। ट्रेलर में देखने को मिला था कि Deadpool & Wolverine एम्मा कोरिन की कैसंड्रा नोवा सहित नए विरोधियों का सामना करने के लिए एक साथ आते हैं।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story