Deadpool & Wolverine Review: एमएसयू को मिला मसीहा, जानिए कैसी है डेडपूल एंड वूल्वरिन

Deadpool & Wolverine Review In Hindi: डेडपूल और वूलवरिन जिसका दर्शकों को काफी बेसब्री से इंतजार था, अब जाकर सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है, चलिए जानते हैं कैसी है फिल्म

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 25 July 2024 2:31 PM GMT (Updated on: 25 July 2024 2:34 PM GMT)
Deadpool & Wolverine Review In Hindi
X

Deadpool & Wolverine Review (Image-Social Media)

Deadpool & Wolverine Review: हॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड मूवी Deadpool & Wolverine सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म का दर्शकों को काफी लंबे समय से इंतजार था। इस बार डेडपूल और वूलवरिन की जोड़ी एक साथ बड़े पर्दे पर दर्शकों को देखने को मिली है। ये दोनों ही अपने-अपने शैलियों के मशहूर किरदार हैं। Deadpool & Wolverine में शॉन लेवी, रयान रेनॉल्ड्स और ह्यूजैकमैन ने क्या कमाल किया है। ये तो आपको फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा। चलिए जानते हैं कैसी है Deadpool & Wolverine मूवी हिट या फ्लॉप

डेडपूल वूलवरिन रिव्यू (Deadpool & Wolverine Review In Hindi)-

साल 2022 और 2023 में एमएसीयू के समर्पित फिल्में और आठ वेब-सीरीज ने एमसीयू के फैंस को उनकी आगामी फिल्मों को देखने के लिए और भी ज्यादा बागी बना दिया है। निर्देशन शॉन लेवी ने अपने पुराने दोस्त ह्यू जैकमैन को एक्स मैन सीरीज की आखिरी फिल्म लोगन से उठाया और अपने कुछ ही साल पहले बने पक्के दोस्त रयान रेनॉल्ड्स को डेडपूल से अब इन दोनों की जोड़ी को बड़े पर्दे पर साथ में दिखाया है।

फिल्म Deadpool & Wolverine में देखने के लिए आपको बस इतना समझना होगा कि टाइम वैरिएंस अथॉरिटी क्या है और मल्टीवर्स क्या है। अलग-अलग कालखंडो में और अलग-अलग धरतियों पर हो रही घटनाओं पर नजर रखने वाली ये एजेंसी इस बार डेडपूल को उठाकर ले जाती है। डेडपूल को अलग-अलग दुनियाओं में भटकना पड़ता है। Deadpool को पता चलता है कि दुनिया बस 72 घंटो में खत्म होने वाली है। इसके बाद बहुत से यूनिवर्स में भटकने के बाद Deadpool को ध्रुव शक्ति मिलती है। शुरूआत में Deadpool & Wolverine एक-दूसरे से लड़ते हुए नजर आते हैं। जिसके बाद दोनों मिलकर दुश्मन के खिलाफ लड़ते हैं।

फिल्म का फर्स्ट हॉल्फ कमाल का है। जिसमें आपको खून-खराबा देखने को मिलेगा। इसके साथ ही साथ आपको Deadpool & Wolverine में कॉमेडी भी देखने को मिलेगी। बता दे कि Deadpool & Wolverine के मेकर्स दर्शकों के उम्मीदों पर खरे उतरते हुए नजर आए हैं। फिल्म आपको अंत तक अपनी कुर्सी पर बांधकर रखने पर मजबूर रखेगी।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story