Deadpool & Wolverine Trailer: डेडपूल और वूल्वरिन के नोक-झोक के साथ लेडी डेटपूल आई नजर, ट्रेलर जारी

Deadpool & Wolverine Trailer Review: डेडपूल और वूल्वरिन के फैंस को एक बार फिर से फिल्म की नई झलक दिखाई दी, Deadpool & Wolverine का नया ट्रेलर जारी

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 17 July 2024 8:26 AM GMT (Updated on: 17 July 2024 8:31 AM GMT)
Deadpool & Wolverine Trailer
X

Deadpool & Wolverine Trailer Out

Deadpool & Wolverine Trailer Out: डेडपूल और वूल्वरिन- रयान रेनॉल्ड्स और ह्यूग जैकमैन अभिनीत फिल्म Deadpool & Wolverine का नया ट्रेलर जारी कर दिया गया है। फिल्म का इससे पहले भी एक ट्रेलर जारी किया गया था। जिसमें Deadpool & Wolverine के बीच नोक-झोक दिखाई गई थी। लेकिन इस बार जारी Deadpool & Wolverine ट्रेलर में दर्शकों को लेडी डेडपूल की झलक दिखाई दी है। चलिए जानते हैं कैसा है Deadpool & Wolverine का ट्रेलर

डेडपूल और वूल्वरिन ट्रेलर रिव्यू (Deadpool & Wolverine Trailer Review In Hindi)-


Deadpool & Wolverine के नए ट्रेलर में लेडी डेडपूल को बहुत करीब से देख सकते हैं। जिसकी पहचान अभी भी रहस्य बनी हुई है। लेकिन आश्चर्य की बात यहीं खत्म नहीं होता है। ट्रेलर में काउबॉय डेडपूल की एक झलक भी दिखाई गई है। जिसमें उनके सिग्नेचर रेड सूट के साइड में एक क्लासिक वेस्टर्न होलस्टर सजी हुई है। अपने अंदाज में वेड विल्सन अपने वूल्वरिन समकक्ष पर कटाक्ष करने से खुद को नहीं रोक पाते हैं। एक विशेष रूप से प्रफुल्लित करने वाले सीन में डेडपूल घोषणा करता है कि डिज्नी ने उसे वापस लाया और वे उसे 90 साल की उम्र तक ऐसा करने के लिए मजबूर करेंगे। Deadpool & Wolverine ट्रेलर में युकिओ और नेगासोनिक टीनेज वॉरहेड भी हैं। जो लोगन को उसके हेयरपीस के बारे में मजाकिया ढ़ंग से चिढ़ाते हैं. यह नया ट्रेलर सोशल मीडिया पर काफी ट्रेलर कर रहा है।

उद्योग जगत की हड़तालों के कारण एक साल की अनुपस्थिति के बाद मार्वल सैन डिएगो कॉमिक-कॉन 2024 में शानदार वापसी कर रहे हैं। इस साल स्टूडियो पूरी ताकत से काम कर रही हैं। सिर्फ एक नहीं, बल्कि दो पैनल की मेजबानी कर रही है। गुरूवार को Deadpool & Wolverine का वैश्विक स्तर पर जश्न मनाया जाएगा।

डेडपूल और वूल्वरिन कब रिलीज होगा (Deadpool & Wolverine Release Date In Hindi)-

डेडपूल और वूल्वरिन सिनेमाघरों में 26 जुलाई 2024 को रिलीज (Deadpool & Wolverine Release Date In India) होगी। इस फिल्म को Deadpool 3 के नाम से भी लोग पहचान रहे हैं। क्योंकि ये Deadpool की तीसरी किस्त है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story