Bigg Boss 16: Debattama Saha ने किया खुलासा, सुंबुल तौकीर-शालिन भनोट के बीच कुछ चल रहा है

Bigg Boss 16: सुंबुल तौकीर खान को बिग बॉस 16 के होस्ट सलमान खान ने उनके खेल को लेकर चेतावनी दी है।

Anushka Rati
Published on: 1 Nov 2022 3:54 PM GMT
Bigg Boss 16: Debattama Saha ने किया खुलासा, सुंबुल तौकीर-शालिन भनोट के बीच कुछ चल रहा है
X

Bigg Boss 16 Contestants (image: social media)

Bigg Boss 16 Latest Episode: आपको बता दें कि बिग बॉस 16 के घर के अंदर सुंबुल तौकीर खान की परफॉर्मेंस डिस्कशन का हॉट सब्जेक्ट बन गया है। मान्या सिंह जो पिछले हफ्ते एलिमिनेट हुई थीं, उन्होंने बिग बॉस 16 के मेकर्स पर उनके लिए पार्शियल होने का आरोप लगाया और कहा कि उसका इविक्शन सुंबुल के लिए सिर्फ एक एंटाइसमेंट था। चैनल ने शुरुआती दिनों में सुंबुल के पिता को रियलिटी चेक देने के लिए बुलाया और लेटेस्ट वीकेंड के एपिसोड में होस्ट सलमान खान को भी सुंबुल तौकीर खान को परफॉर्मेंस नहीं करने के लिए और अंकित गुप्ता पर भड़कते हुए देखा गया।

इसके साथ ही सुंबुल तौकीर ने बिग बॉस 16 प्रीमियर एपिसोड में अपने हाई एनर्जी रवैये के साथ खुद के लिए एक बार सेट किया था। शो के लिए उनका एनर्जी लेवल और एक्साइटमेंट अब गिर गया है। जिससे दर्शकों को काफी निराशा हुई है। दर्शकों ने शालीन भनोट के साथ उनके इक्वेशन पर सवाल उठाए और सोशल मीडिया पर भी इसका डिस्कशन किया गया। सुंबुल के पिता शो में आए और इंडिरेक्टल फॉर्म से यह हिंट दिया कि शालिन भनोट के साथ उनकी दोस्ती 'सही ढंग से' नहीं आ रही है।

वहीं हालिया एपिसोड के बाद जहां होस्ट सलमान खान सुंबुल तौकीर को कोसने के बाद, एक मीडिया हाउस अपने दोस्त देबत्तमा साहा के पास यह समझने के लिए पहुंची कि पॉसिबली इमली अभिनेत्री को क्या रोक रहा है। इसके बारे में बोलते हुए, देबत्तमा ने शेयर किया कि, "लोग घर में मिल रहे हैं और सुंबुल के बारे में कुछ न कुछ लगातार हो रहा है और उनमें से बहुत से लोग सिर्फ उसके नाम का इस्तेमाल कर रहे हैं जो शुरू से देखा गया है। इस समय सुंबुल तौकीर को किसी तरह की इंस्पिरेशन की जरूरत है क्योंकि वह खोई हुईं महसूस कर रहीं हैं। भले ही उसे थोड़ी पॉजिटिविटी मिल जाए, यह उसके लिए अच्छी बात हो सकती है।"

बता दें कि शालिन भनोट के साथ सुंबुल तौकीर के इक्वेशंस के बारे में अपनी राय देते हुए, देबत्तमा ने कहा, "यह पहली बार नहीं है जब मैंने सुंबुल को देखा है। मैं उसे सालों से जानती हूं और मुझे पता है कि वह कितनी मज़ेदार और विविड और चीयरफुल हो सकती है। शालिन के साथ उसके इक्वेशंस पर लोग सवाल उठाते रहें हैं। लेकिन मुझे नहीं लगता कि ऐसा कुछ है क्योंकि मैं उसे इतने लंबे समय से जानती हूं। जो लोग उसके सबसे करीबी हैं, वे इस बात को कन्फर्म कर सकते हैं कि उसके और शालिन के बीच कुछ भी नहीं है। हम कुछ सिचुएशंस में उसकी रिएक्शंस को जानते हैं और यह है निश्चित रूप से उनमें से एक नहीं हैं।"

इसके साथ ही देबत्तमा को लगता है कि सुंबुल घर में "खो गई"' है। "वह सिर्फ एक ईमानदार दोस्त चाहती थी और उसे उस घर में कभी नहीं मिला। यह शुरू से देखा गया है कि वह जिसके साथ भी बंधती है, वे उसके प्रति सच्चे नहीं हैं और दो-मुंह वाले हैं, जो सही नहीं है। हर किसी के पास है उनका अपना खेल है लेकिन हर समय एक पर्सन के बारे में बात करना कुछ ऐसा है जो उसे परेशान कर रहा है।"


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story