×

Debina Bonnerjee की गोद भराई की फोटो हुई वायरल,ट्रेडिशनल लुक में ढाया कहर

Debina Bonnerjee: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस देबिना बनर्जी आजकल चर्चा में हैं । दरअसल वो जल्द माँ बनने वालीं हैं और ऐसे मौके पर देबिना ने अपनी गोदभराई का एक वीडियो शेयर किया है ।

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 25 March 2022 12:10 PM GMT
Debina Bonnerjees Baby Shower
X

Debina Bonnerjee's Baby Shower(फोटो संभार -सोशल मीडिया)

Debina Bonnerjee's Baby Shower:टीवी की मशहूर एक्ट्रेस देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) आजकल चर्चा में हैं । दरअसल वो जल्द माँ बनने वालीं हैं और ऐसे मौके पर देबिना ने अपनी गोदभराई का एक वीडियो शेयर किया है । साथ ही देबिना ने अपनी कुछ ट्रेडिशनल लुक वाली फोटोज भी शेयर की हैं। देबिना की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहीं हैं । फोटो में देबिना बेहद खूबसूरत लग रहीं हैं। .

बता दें कि 24 मार्च को उनकी गोद भराई हुई। जिसमे उन्होंने बंगाली लुक किया था देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) प्रेग्नेंसी के तीसरे ट्राइमिस्टर में हैं और इसे खूब सेलिब्रेट कर रही हैं। सोशल मीडिया पर अक्सर ही देबिना अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। देबिना ने तस्वीरों के साथ पोस्ट में लिखा, 'साध या अंग्रेजी में इच्छा. इसमें एक प्रेग्नेंट महिला के भोजन की इच्छा मातृ पक्ष द्वारा महिला को प्यार करने वाले सभी भोजन को पकाकर मनाया जाता है। इसे पश्चिमी देशों में "बेबी शॉवर" और उत्तर भारत में "गोद भराई" और बंगाल में 'साध' कहा जाता है।

इसे प्राइवेट और पूरी तरह से अपने ऊपर रखना चाहती थी, क्योंकि मैं पहले से ही एक कंपनी महसूस करती हूं। आप सभी को शुभकामनाएं भेज रही हूं।'इन तस्वीरों में देबिना ने ग़हरे लाल रंग का ऑउटफिट पहना हुआ है जो उनपर काफी जच रहा है। देबिना अपने पति गुरमीत के साथ कई फोटोज और वीडियोज़ सोशल मीडिया पर अपलोड करतीं रहती हैं। अभी हाल ही में होली के मौके पर भी उन्होंने अपना और गुरमीत(Gurmeet Choudhary) का होली खेलते और पूजा करते हुए एक वीडियो शेयर किया था जिसे लोगों ने काफी ज़्यादा पसंद किया था।

देबिना ने भले ही अपने करियर की शुरुआत फिल्मों से की हो लेकिन उनको पहचान मिली रामायण सीरियल से जिसमे उन्होंने सीता जी का रोल निभाया था। राम चंद्र के रोल में उन के पति गुरमीत ही थे।

गुरमीत और देबिना ने घरवालों के खिलाफ जाकर की थी शादी

दरअसल देबिना उम्र में गुरमीत से 4 साल बड़ी हैं। और वो कहते हैं न कि जब प्यार होता है तो वो न उम्र देखता है न जात पात न मज़हब। ऐसा ही कुछ हुआ देबिना और गुरमीत के बीच भी। दोनों के बीच उम्र दीवार नहीं बनी। यूँ तो दोनों के घरवालें इनके रिश्ते के खिलाफ थे। इसके बावजूद भी दोनों एक दूसरे के प्यार में पड़ गए।.देबीना जहां बंगाल से हैं वहीं गुरमीत बिहारी बाबू हैं। दोनों ने घरवालों के खिलाफ जा कर शादी कर ली । वो भी फ़िल्मी स्टाइल में भाग कर। इसके अलावा आपको ये भी बता दें कि दोनों की शादी दो बार हुई है। एक बार भाग कर बिना किसी को पता चले 2006 में और उसके बाद घर वालों को मानाने के बाद दोनों ने साल 2011 में दोबारा शादी की । इसमें सभी करीबी और घर वाले मौजूद रहे।

दोनों की प्रेम कहानी भी थोड़ी फ़िल्मी है।दोनों की मुलाकात मुंबई में ही हुई थी। देबीना और गुरमीत एक ही सीरियल में काम कर रहे थे सीरियल था "रामायण"। जिसमे देबिना सीता बानी थीं वहीँ गुरमीत राम.और ऑन स्क्रीन राम और सीता की ये जोड़ी रियल लाइफ में भी जोड़ी बन गई.। दोनों सीरियल की शूटिंग के दौरान ही दोस्त बने फिर ये दोस्ती प्यार में बदल गयी.और फिर घरवालों के तैयार न होने पर भाग कर छुपकर दोनों ने शादी कर ली। एक इंटरव्यू के दौरान गुरमीत ने बताया था कि 'स्ट्रगल के दौरान देबीना ने मुझे काफी सपोर्ट किया। मेरे पास घर, गाड़ी, पैसा कुछ नहीं था, कुछ था वो देबीना का प्यार और उसका सपोर्ट था'। दोनों अब ज़िन्दगी के नए मुकाम पे आ गयें हैं और माता पिता बनने जा रहे हैं। वैसे दोनों के लिए ये भी कहा जाता है कि इन्होने दो बेटियों को गोद भी लिया था।


Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story