×

Debina Bonnerjee: इन्फ्लुएंजा बी वायरस की चपेट में आईं एक्ट्रेस देबिना बनर्जी, दिया हेल्थ अपडेट

Debina Bonnerjee: टेलीविजन इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस देबिना बनर्जी को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। जी हां!! दरअसल एक्ट्रेस एक वायरस की चपेट में आ गईं हैं

Shivani Tiwari
Published on: 1 March 2023 8:00 AM GMT
Debina Bonnerjee
X

Debina Bonnerjee (Photo- Social Media)

Debina Bonnerjee: टेलीविजन इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस देबिना बनर्जी को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। जी हां!! दरअसल एक्ट्रेस एक वायरस की चपेट में आ गईं हैं, जिसकी जानकारी उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया के जरिए दी है।

वैसे बता दें कि देबिना काफी लंबे समय से पर्दे से दूर हैं, और अपनी पर्सनल लाइफ में काफी व्यस्त चल रहीं हैं, क्योंकि वे इन दिनों अपनी मदरहुड जर्नी का भरपूर आनंद ले रहीं हैं। इसी बीच एक्ट्रेस ने अपनी हेल्थ को लेकर एक ऐसी खबर शेयर की जिसे सुन फैंस परेशान हो गए हैं।

इन्फ्लुएंजा बी वायरस की चपेट में आईं एक्ट्रेस

देबिना ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए बताया कि वह इन्फ्लुएंजा बी वायरस की चपेट में आ गईं हैं और इस वायरस की वजह से उन्हें अपने पति गुरमीत चौधरी और बच्चों से दूर रहना पड़ रहा है, जो उनके लिए बिलकुल भी आसान नहीं है।


हाल ही में फैमिली वेकेशन के लिए गईं थीं श्रीलंका

देबिना बनर्जी हाल ही में अपने पति गुरमीत चौधरी और दोनों बच्चों के साथ फैमिली वेकेशन के लिए श्रीलंका गई हुई थी, जहां की उन्होंने सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें और विडियोज भी शेयर किए थे। हालांकि यह ट्रिप उनके लिए मुसीबत बन गई और वापस लौटते ही वह इन्फ्लुएंजा बी वायरस से संक्रमित हो गईं।

ख़बरों की मानें तो श्रीलंका से लौटने के बाद से ही देबिना ठीक महसूस नहीं कर रही थी। ऐसे में उन्होंने जांच कराई तो पता चला कि वो इन्फ्लुएंजा बी वायरस से संक्रमित है। एक्ट्रेस ने यह भी जानकारी दी कि उन्हें बुखार और कफ है, और धीरे-धीरे वह रिकवर हो रहीं हैं। वहीं देबीना के पति गुरमीत चौधरी और उनकी दोनों बेटियां लियाना व दिविशा में इस वायरस के कोई भी लक्षण दिखाई नहीं दिए हैं.

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं देबिना

बता दें कि भले ही देबिना ऑनस्क्रीन काफी समय से दिखाई नहीं दे रहीं हैं, लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। सोशल मीडिया पर वे लगातार अपनी और अपने बच्चों की तस्वीरें और विडियोज साझा कर फैंस का मनोरंजन करती रहती हैं।


दो बेटियों की हैं मां

एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ की बात करें तो वह अपने को-एक्टर गुरमीत चौधरी को अपना दिल दे बैठी थी, कई सालों तक डेट करने के बाद उन्होंने गुरमीत से शादी रचाई और फिर शादी के 11 साल बाद दोनों ने अपनी बेटी लियाना का स्वागत किया. लियाना के जन्म के 7 महीने बाद ही देबिना ने अपनी दूसरी बेटी दिविषा को जन्म दिया.


Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story