×

Dipika Chikhlia Video:'सीता' दीपिका चिखलिया का ग्लैमरस वीडियो देख भड़के यूजर्स, बोले आपको ये सब शोभा नहीं देता

Dipika Chikhlia Video: दीपिका चिखलिया का लेटेस्ट ट्रांसफॉर्मेशन वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं। उनके ग्लैमरस अवतार को देखकर यूजर्स काफी नाराज़ हो गए हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 19 Oct 2022 9:34 AM GMT
Dipika Chikhlia Video
X

Dipika Chikhlia Video (Image Credit-Social Media)

Dipika Chikhlia Video: हमारे देश में 80 से 90 के दशक में कुछ बेहद पॉपुलर टेलीविज़न धारावाहिक रहे जिनके किरदारों की पॉपुलैरिटी ऐसी थी कि आज भी बहुत कम लोग उन्हें उनके रियल नाम से जानते हों। ज़्यादातर लोग आज भी उन्हें उनके किरदाओं से ही पहचानते साथ ही कुछ लोग आज भी उनसे ये उम्मीद रखते हैं कि वो अपने किरदार से हटकर कोई काम न करें। ऐसा ही कुछ हुआ रामायण सीरियल की सीता माँ यानि दीपिका चिखलिया के साथ। जिनका लेटेस्ट ट्रांसफॉर्मेशन वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं। वहीँ कुछ लोग उनके ग्लैमरस अवतार को देखकर काफी नाराज़ हो गए और उन्हें नसीहते देते भी नज़र आ रहे हैं। आइये जानें ऐसा क्या था इस वीडियो में।

एक दौर था जब लोग टीवी सीरियल में काफी इन्वॉल्व हो जाते थे और अगर सीरियल किसी पौराणिक पृष्टभूमि पर हो तो को भगवान की तरह पूजते भी थे। ऐसा ही सीरियल था रामानंद सागर का 'रामायण' जिसमे अरुण गोविल भगवान् श्री राम और दीपिका चिखलिया माता सीता के रूप में सभी के सामने आईं। वहीँ अब इस सीरियल को काफी समय बीत गया है। और अब एक्ट्रेस दीपिका ने अपना एक लेटेस्ट ट्रांसफॉर्मेशन वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया। वीडियो में वो काफी ग्लैमरस और प्यारी नज़र आ रहीं हैं। कुछ यूजर्स ऐसे भी थे जिन्होंने उनकी काफी तारीफ की वहीँ कुछ लुक पसंद नहीं आया। और उन्होंने दीपिका को ताने मरना और ट्रोल करना शुरू कर दिया। आइये देखते हैं ये वीडियो।

एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया अपने सीरियल 'रामायण' में सीता के रूप में काफी प्रसिद्ध हुईं। उस समय हर कोई उन्हें सीता माँ के रूप में देखने लगा और उनके फैंस जब भी उनसे मिलते तो उन्हें सीता माँ कहकर ही बुलाते। वहीँ कोरोना काल में रामानंद सागर के शो 'रामायण' को एक बार फिर टेलीविज़न पर रिले किया गया। आज भी फैंस उन्हें देखना काफी पसंद करते हैं और ये जानने में भी काफी उत्सुक रहते हैं कि उनके निजी जीवन में क्या चल रहा है। वहीँ जब दीपिका ने अपना अटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया तो फैंस हैरान रह गए। इस वीडियो पर यूजर जमकर कमैंट्स कर रहे हैं। कुछ यूजर ने यहाँ तक कह दिया कि ये सब उनपर अच्छा नहीं लगता।

Dipika Chikhlia Post (Image Credit-Social Media)

दरअसल दीपिका चिखलिया (Dipika Chikhlia) ने अपना एक वीडियो शेयर किया। साथ ही इसपर उन्होंने कैप्शन दिया,' बदलाव और ट्रांसफॉर्मेंशन।' इसके बाद उन्होंने ड्रेस, मेकअप, खुशी और फैशन व स्टाइल समेत कई हैशटैग को भी कोट किया। दीपिका का ये लुक काफी अलग था जिसमे वो हाई हील्स और स्टाइलिश ड्रेस के साथ सबका ध्यान अपनी और आकर्षित कर रहीं थीं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story