×

Fighter Song: पार्टी एंथम के लिए हो जाइए तैयार, इस दिन रिलीज होगा 'फाइटर' का फर्स्ट सॉन्ग

Fighter First Song Sher Khul Gaye: "फाइटर" के पहले गाने से जुड़ी जानकारी शेयर कर दी गई है।

Shivani Tiwari
Published on: 14 Dec 2023 11:42 AM GMT
Fighter First Song Sher Khul Gaye
X

Fighter First Song Sher Khul Gaye (Photo- Social Media)

Fighter First Song Sher Khul Gaye: साल 2024 की जनवरी में रिलीज होने जा रही फिल्म "फाइटर" का दर्शक बहुत ही बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं। अभी कुछ दिनों पहले ही "फाइटर" का टीजर जारी किया गया था, जिसे बहुत ही धमाकेदार प्रतिक्रिया मिली थी। टीजर के बाद दर्शक ट्रेलर का इंतजार कर ही रहे थे कि मेकर्स ने आज एक शानदार सरप्राइज दे दिया है। जी हां! "फाइटर" के पहले गाने से जुड़ी जानकारी शेयर कर दी गई है।

फाइटर का फर्स्ट सॉन्ग कल होगा रिलीज

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म "फाइटर" ने रिलीज से पहले ही दर्शकों के बीच अच्छा खासा बज क्रिएट कर लिया है। वहीं अब आज मेकर्स की ओर से फिल्म को लेकर एक ऐसा अपडेट सामने आया है, जिसे सुन फैंस खुशी से उछल पड़ेंगे। दरअसल मेकर्स ने "फाइटर" के पहले गाने से जुड़ी जानकारी दी है, जिसका नाम "शेर खुल गए" है।


अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने "शेर खुल गए" गाने का टीजर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर साझा किया और इसके साथ लिखा, "लेट्स गेट द पार्टी स्टार्टेड। शेर खुल गए आउट टुमॉरो।" टीजर में आप देख सकते हैं कि ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण कमाल का डांस मूव करते दिख रहें हैं। टीजर देखकर ही लग रहा है कि यह गाना ब्लॉकबस्टर होने वाला है।

ऋतिक संग दीपिका पादुकोण के किसिंग सीन की रही खूब चर्चा

बताते चलें कि "फाइटर" का टीजर जब सामने आया था तो इसमें दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन के बीच बेहद ही इंटीमेट सीन देखने को मिले थे। दीपिका और ऋतिक के इंटिमेट सीन्स ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं, दीपिका पादुकोण को यूजर्स ने बुरी तरह ट्रोल किया, उनपर खूब मीन्स भी बनाए गए थे। टीजर देखकर तो एक बात साफ है कि फिल्म में ऋतिक और दीपिका की हॉट केमिस्ट्री दर्शकों के पसीने छुड़ाने वाली है।

25 जनवरी को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी फिल्म

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म "फाइटर" अगले साल 25 जनवरी को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज की जायेगी। इस फिल्म में अभिनेता अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर और अक्षय ओबेरॉय भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी इस फिल्म के लिए दर्शक अभी से ही उल्टी गिनती गिनना शुरू कर चुके हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story