Deepika-Ranveer Baby: डिलीवरी के लिए हॉस्पिटल पहुंचीं दीपिका पादुकोण, किसी भी समय आ सकती है गुड न्यूज़

Deepika Padukone Pregnancy: दीपिका पादुकोण ड्यू डेट के पहले ही बच्चे को जन्म दे सकतीं हैं, क्योंकि एक्ट्रेस अपनी डिलीवरी के लिए अस्पताल पहुंच चुकीं हैं|

Shivani Tiwari
Published on: 7 Sep 2024 12:31 PM GMT (Updated on: 7 Sep 2024 1:18 PM GMT)
Deepika Padukone Pregnancy
X

Deepika Padukone Pregnancy (Photo- Social Media)

Deepika Padukone Pregnancy: अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के घर बहुत ही जल्द खुशखबरी आने वाली है, जी हां! दोनों के घर एक नन्हा मेहमान आने वाला है। वैसे तो दीपिका पादुकोण की ड्यू डेट 28 सितंबर है, लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो दीपिका पादुकोण ड्यू डेट के पहले ही बच्चे को जन्म दे सकतीं हैं, क्योंकि एक्ट्रेस अपनी डिलीवरी के लिए अस्पताल पहुंच चुकीं हैं, दीपिका पादुकोण के साथ ही रणवीर सिंह और उनका पूरा परिवार भी हॉस्पिटल पहुंच चुका है और अब किसी भी समय दीपिका पादुकोण की डिलीवरी हो सकती है।

दीपिका पादुकोण हॉस्पिटल में हुईं एडमिट

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के फैंस बेसब्री से उस पल का इंतजार कर रहें हैं, जब दीपिका और रणवीर का बेबी इस दुनिया में आएगा। और अब लगता है कि ये इंतजार लगभग खत्म ही होने वाला है, क्योंकि दीपिका पादुकोण डिलीवरी के लिए हॉस्पिटल में एडमिट हो चुकीं हैं। दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह को मुंबई के एच एन रिलायंस हॉस्पिटल के बाहर स्पॉट किया गया। दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह का हॉस्पिटल के बाहर का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देख सोशल मीडिया पर हल्ला मच गई है कि दीपिका पादुकोण डिलीवरी के लिए ही हॉस्पिटल में एडमिट हैं।

अन्य घरवाले भी पहुंचें हॉस्पिटल

सिर्फ दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ही नहीं, बल्कि दीपिका और रणवीर के घरवालों को भी हॉस्पिटल के बाहर स्पॉट किया गया है, गुड न्यूज आने से पहले पूरा परिवार हॉस्पिटल पहुंच चुका है, वहीं अब फैंस की एक्साइटमेंट लेवल और अधिक बढ़ चुकी है, क्योंकि अब उन्हें कभी भी किसी भी समय गुड न्यूज़ मिल सकती है।

डिलीवरी से पहले पहुंचें थे सिद्धिविनायक मंदिर

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह अपने नए बेबी के स्वागत के लिए बेहद एक्साइटेड हैं, दोनों अभी हाल ही में सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे थे, जहां होने वाले बेबी के लिए दोनों ने बप्पा का आशीर्वाद लिया। सिद्धिविनायक मंदिर से पहले दीपिका पादुकोण और रणवीर चर्च भी गए थे, हालांकि चर्च की तस्वीरें तो सामने नहीं आईं थीं, लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों माउंट मेरी चर्च गए थे।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story