Deepika Padukone Baby Pic: अस्पताल से दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह की बेटी की तस्वीर सामने आई

Deepika Padukone Ranveer Singh Daughter Photo: दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह की बेटी की हॉस्पिटल से तस्वीर हुई वायरल

Shikha Tiwari
Published on: 12 Sep 2024 3:02 AM GMT
Deepika Padukone Baby Pic
X

Deepika Padukone Ranveer Singh Daughter Photo 

Deepika Padukone Baby Pic: दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह(Ranveer Singh) के घर पर नन्ही परी का 8 सितंबर 2024 को जन्म(Deepika Padukone Daughter Birthday) हुआ है। जिसके बाद से हर कोई दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की बेटी की पहली झलक देखना चाहता हूँ. तो वही इस समय सोशल मीडिया पर दीपिका पादुकोण की बेटी की पहली तस्वीर (Deepika Ranveer Baby Girl Pic) तेजी से वायरल हो रही है।

दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह बेटी की तस्वीर (Deepika Padukone Ranveer Singh Daughter Photo)-




रामलीला के सेट से शुरू हुई थी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की प्रेम कहानी और 2018 में दोनों ने हमेशा के लिए एक- दूसरे का हाथ थाम लिया। दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी के बाद फैंस को उनके बच्चे का इंतजार था। अब जाकर शादी के 5 साल बाद दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के घर बेटी (Deepika Ranveer Daughter) का जन्म हुआ है।जिसकी वजह से पादुकोण और भवानी परिवार में खुशी का माहौल है।दीपिका पादुकोन से अस्पताल में मुकेश अंबानी और अन्य बॉलीवुड सेलेब्स मिलना पहुचे हैं. दीपिका पादुकोण अभी अस्पताल में हैं। तो वही इस समय सोशल मीडिया पर दीपिका पादुकोण की एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। जिसमें वो अपनी बेटी (Deepika Padukone Baby Pic) के साथ नज़र आ रही है। बता दे कि ये दीपिका पादुकोण की बेटी की असली तस्वीर नहीं है। बल्की ये एक संपादित तस्वीर है। अभी तक दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की बेटी की कोई भी तस्वीर सामने नहीं आई है।

दीपिका पादुकोण कब लौटेंगी कम पर (Deepika Padukone Work Start Again)-

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के फैन्स को जितना उनके बच्चे का इंतज़ार था अब उतना ही इंतज़ार है दीपिका पादुकोण के काम पर फिर से वापसी करने का बता दे कि 2024 में दीपिका पादुकोण आराम करेंगी। तो वही 2025 से दीपिका पादुकोण फिर अपने काम पर वापस करेंगी।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story