Deepika Padukone Daughter Pic: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने बेटी के साथ कराया फोटोशूट

Deepika Padukone Ranveer Singh Daughter Photo: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की बेटी के साथ की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जाने सच

Shikha Tiwari
Published on: 17 Sep 2024 4:14 AM GMT (Updated on: 17 Sep 2024 4:15 AM GMT)
Deepika Padukone Ranveer Singh Daughter Pic
X

Deepika Padukone Ranveer Singh Daughter Photo 

Deepika Padukone Baby Pic: दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह(Ranveer Singh) के घर पर नन्ही परी का 8 सितंबर 2024 को जन्म हुआ है। जिसके बाद से हर कोई दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की बेटी की पहली झलक देखना चाहता हूँ. तो वही संडे को दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह अपनी बेटी (Deepika Padukone Daughter Pic) के साथ अस्पताल से घर जाते हुए नजर आए थे, जिनका वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी।

दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह बेटी की तस्वीर (Deepika Padukone Ranveer Singh Daughter Photo)-



रामलीला के सेट से शुरू हुई थी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की प्रेम कहानी और 2018 (Deepika Padukone Ranveer Singh Marriage Date) में दोनों ने हमेशा के लिए एक- दूसरे का हाथ थाम लिया। दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी के बाद फैंस को उनके बच्चे का इंतजार था। अब जाकर शादी के 5 साल बाद दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के घर बेटी (Deepika Ranveer Daughter) का जन्म हुआ है।जिसकी वजह से पादुकोण और भवानी परिवार में खुशी का माहौल है। तो वही इस समय सोशल मीडिया पर दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की बेटी के साथ तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है। जिसमें वो अपनी बेटी (Deepika Padukone Baby Pic) के साथ फोटोशूट कराटे हुए नज़र आ रही है। बता दे कि ये दीपिका पादुकोण की बेटी की असली तस्वीर (Deepika Padukone Baby Girl Pic) नहीं है। बल्की ये एक संपादित तस्वीर है।


अभी तक दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की बेटी (Deepika Padukone Daughter Photo) की कोई भी तस्वीर सामने नहीं आई है। हॉस्पिटल से निकले समय जो तस्वीर सोशल मीडिया पर आई थी उसमें दीपिका पादुकोण की गोद में उनकी बेटी तो नज़र आ रही थी लेकिन उनका चेहरा नहीं दिख रहा था।और कह जा रहा है कि आलिया भट्ट और बाकी सेलेब्स की तरह दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह भी अपनी बेटी (Deepika Padukone Ranveer Singh Daughter Photo) का चेहरा अभी नहीं दिखाएंगे। इसलिए किसी तरह की अफवाहों पर ध्यान ना दे।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story