Deepika Padukone Baby: दीपिका पादुकोण इस दिन देंगी अपने पहले बच्चे को जन्म, जाने कबसे करेंगी शूटिंग

Deepika Padukone Ranveer Singh Baby Birth Date: बॉलीवुड के पावर कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के घर इस दिन गुजेगी बच्चे की किलकारी, पढ़े पूरी खबर

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 31 Aug 2024 11:45 AM GMT
Deepika Padukone Baby Birthday
X

Deepika Padukone Ranveer Singh Baby Born Date

Deepika Padukone Baby Birthday: बॉलीवुड के पॉवर कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के घर पर जल्द ही खुशियाँ आने वाली हैं। कपल ने इस साल के मार्च महीने में अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों के बारे में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फैंस को खुशखबरी दी थी। जिसके बाद से रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के फैंस उनके पहले बच्चे के जन्म को लेकर काफी उत्साहित हैं। तो वहीं अब जाकर वो घड़ी आ चुकी हैं। जब बहुत जल्द ही दीपिका पादुकोण अपने पहले बच्चे (Deepika Padukone Baby) को जन्म देंगी। चलिए जानते हैं दीपिका पदुकोण किस दिन अपने पहले बच्चे को जन्म देंगी। और कब से वो अपने काम पर वापसी करेंगी।

दीपिका पादुकोण इस दिन देंगी अपने पहले बच्चे को जन्म (Deepika Padukone Welcome Her First Child That Day)-

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के घर (Deepika Padukone Ranveer Singh Baby) पर खुशियाँ जल्द ही दस्तक देने वाली हैं। बता दे कि दीपिका पादुकोण अपने पहले बच्चे को कब जन्म देंगी यदि आपके मन में भी यही सवाल है, तो चलिए हम आज आपको इसका जवाब देते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दीपिका पादुकोण अपने पहले बच्चे को सिंतबर के अंत तक जन्म देंगी। तो वहीं Deepika Padukone और Ranveer Singh के पहले बच्चे के जन्म की तारीख 28 सितंबर 2024 बताई जा रही है। लेकिन अभी ये अनुमानित तारीख है। कुछ कंफर्म नहीं है।

खबरों कि माने तो साउथ मुंबई के अस्पताल में Deepika Padukone अपने पहले बच्चे को जन्म देंगी। इसके साथ ही साथ सोशल मीडिया पर ये भी खबरें तेजी से वायरल हो रही हैं कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के घर पहली संतान बेटा होने वाला हैं। अब तो ये समय ही बताएगा कि इन खबरों में कितनी सच्चाई हैं।

दीपिका पादुकोण इस दिन शुरू करेंगी अपने फिल्मों की शूटिंग (Deepika Padukone Will Return Her Work That Day)-

दीपिका पादुकोण ने प्रेग्नेंसी के बावजूद भी अपनी अपकमिंग फिल्मों की शूटिंग पूरी की है। जिसमें Kalki 2898 AD है। इसके अलावा Singham Again हैं। लेकिन इस समय Deepika Padukone ने अपने प्रेग्नेंसी की वजह से काम से ब्रेक लिया हैं। बता दे कि दीपिका पादुकोण 2025 तक अपनी अपकमिंग फिल्मों की शूटिंग फिर से शुरू करेंगी।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story