×

Pathan movie: दीपिका पादुकोण की हाइली बोल्ड फोटोज देख फैंस हुए सन्न

Pathan movie: दीपिका आजकल फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं और सेट से उनकी कुछ हॉट फोटो लीक हुई हैं, आप भी देखिये ये तस्वीरें -

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 17 March 2022 12:48 PM GMT
Deepika Padukone
X

Deepika Padukone(फोटो संभार -सोशल मीडिया)

Deepika Padukone Photos Leak :शाहरुख़ खान की मच अवेटेड फिल्म पठान का उनके फैंस बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं वही दूसरी तरफ फिल्म में शाहरुख़ के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी हैं। दीपिका आजकल इसी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं और सेट से उनकी कुछ हॉट फोटो लीक हुई हैं।जिसमे दीपिका ने येलो कलर की बिकिनी पहनी है।



बता दें कि फिल्म की शूटिंग इस समय स्पेन में हो रही है और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) दोनों ही पठान फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। इसके पहले शाहरुख़ खान की भी कुछ तसवीरें लीक हुई थीं।


Deepika Padukone in Pathan Movie(फोटो संभार -सोशल मीडिया)

जिसमे शाहरुख़ अलग ही अंदाज़ में नज़र आ रहे थे साथ ही काफी फिट भी लग रहे थे।पठान फिल्म का ट्रेलर कुछ समय पहले ही रिलीज़ हुआ था ।पठान एक एक्शन एंटरटेनर फिल्म है।जिससे शाहरुख़ खान चार साल से ज्यादा समय के बाद सिनेमाघरों में अपनी शानदार वापसी करेंगे।शूटिंग की तसवीरें सोशल मीडिया पर लीक होने के बाद से ही काफी वायरल हो रहीं हैं ।

गौरतलब है कि सलमान खान ने भी फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद फिल्म की काफी तारीफ की थी।फिल्म में शाहरुख़ और दीपिका की ज़बरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिलेगी जिसके लिए फैंस भी काफी एक्ससिटेड दिख रहे हैं।साथ ही आपको बता दें कि फिल्म पठान की रिलीज डेट का खुलासा एक वीडियो के जरिए किया गया था जिसके आते ही सोशल मीडिया पर धूम मच गई थी । साथ ही इस वीडियो ने आधिकारिक तौर पर फिल्म की पुष्टि की, हालांकि इसे लेकर कयास पिछले दो वर्षों से चल रहे हैं। किंग खान को 2021 में एक्शन फिल्म की शूटिंग करते हुए मुंबई में सेट पर भी देखा गया था।

फिल्म पठान की कहानी

शाहरुख़ खान की फिल्म पठान उनके फैंस के लिए भले ही एक शानदार फिल्म हो और उनके फैंस इस फिल्म से काफी उम्मीदें रख रहे हैं।लेकिन फिल्म इंडस्ट्री में अपनी भूमिका बनाने में जुटे और खुद को नंबर वन फिल्म क्रिटिक कहने वाले कमाल रशिद खान (KRK) ने अपने एक ट्वीट में शाहरुख की इस फिल्म की कहानी बताई है, उन्होंने लिखा, 'शाहरुख खान (SRK) ने पिछले 3-4 सालों से कोई फिल्म नहीं की, तो मुझे लगा वह अपनी अगली फिल्मों के लिए अच्छी कहानी चुनेंगे.' KRK यहीं नहीं रुके बल्कि उन्होंने आगे लिखा, 'पठान की कहानी है- शाहरुख खान एक रॉ एजेंट बने हैं। जॉन अब्राहम एक रशियन माफिया हैं। दीपिका पादुकोण पुलिस अफसर हैं। इसके बाद शाहरुख उम्मीद कर रहे हैं कि उनकी यह फिल्म हिट होगी। आप सच में सीरियस हैं भाई?'

इतना ही नहीं KRK ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा, 'वह ये फिल्म इसलिए कर रहे हैं क्योंकि डायरेक्ट की पिछली फिल्म 'वॉर' बिना किसी स्टोरी के भी हिट हो गई थी,लेकिन आपको यह समझना होगा कि उस फिल्म में दर्शक युवा सुपरस्टार टाइगर श्रॉफ और शानदार डांसर ऋतिक रोशन को देखने गए थे। जबकि लोग बिना कहानी के शाहरुख की फिल्में देखना पंसद नहीं करेंगे.KRK ने अपने अगले ट्वीट में लिखा, 'आप 'बैंग बैंग', 'वॉर' और कुछ अंग्रेजी एक्शन फिल्मों के सीन्स 'पठान' में देखने को मिल जाएंगे। यह एक फ्लॉप फिल्म है। शाहरुख की सबसे बड़ी समस्या है कि वह ऋतिक और टाइगर के साथ कम्पीट कर रहे हैं, ना कि अमिताभ बच्चन के साथ।'अमिताभ बच्चन के साथ।'

फिलहाल कोई कुछ भी कहे शाहरुख़ और दीपिका के फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं और दोनों की केमिस्ट्री को फिर से बड़े पर्दे पर देखना चाहते हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story