×

Deepika Padukone ने ट्रोलिंग पर तोड़ी चुप्पी, कहा- 'सच बोलने से डरती नहीं हूं...'

Deepika Padukone: हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान दीपिका पादुकोण ने ट्रोलिंग पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। आइए आपको बताते हैं उन्होंने क्या कहा है?

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 16 Nov 2023 4:52 AM GMT
Deepika Padukone
X

Deepika Padukone (Image Credit: Social Media)

Deepika Padukone: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। अभी हाल ही में उन्होंने 'कॉफी विद करण 8' में अपने पति रणवीर सिंह के सामने अपने पास्ट रिलेशनशिप का खुलासा किया था, जिसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा ट्रोल किया गया था। वहीं, अब इस ट्रोलिंग पर दीपिका ने अपनी चुप्पी तोड़ी है।

ट्रोलिंग पर क्या बोलीं दीपिका पादुकोण?

दरअसल, अपने हालिया इंटरव्यू में दीपिका पादुकोण ने ट्रोलिंग पर बात की और बताया कि वह सच बोलने से नहीं डरती हैं। एक्ट्रेस ने कहा- ''जब मैं किसी चीज के बारे में सच में मजबूती से सोचती हूं तो मैं खुद को एक्टप्रेस करने के बारे में दो बार नहीं सोचती हूं। मैं ऐसी इंसान बन गई हूं जहां मैं सच बोलने या गलतियां मानने से नहीं डरती हूं। मुझे पता है कि मैं हमेशा सही नहीं हूं और मैं अपनी गलतियों से सीखती हूं। मैं सॉरी कहने से नहीं डरती और मुझे रूम में एकलौता ऐसा इंसान होने में कोई इशू नहीं है, जिसका नजरिया अलग है।''


क्यों किया जा रहा था दीपिका पादुकोण को ट्रोल?

दरअसल, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह हाल ही में 'कॉफी विद करण 8' में गेस्ट के तौर पर पहुंचे थे, जहां उन्होंने अपनी शादी से जुड़े कई खुलासे किए थे। इस बीच दीपिका पादुकोण ने अपने पास्ट रिलेशनशिप को लेकर भी बात की थी। दीपिका ने कहा था कि जब वह अपने कुछ बुरे रिलेशनशिप से गुजर रही थीं, उसी दौरान रणवीर सिंह उनकी लाइफ में आए थे। हालांकि, रणवीर को डेट करते हुए वह और भी लोगों से मिला करती थी। बस फिर क्या था दीपिका की इसी बात पर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया था।


फिल्म 'फाइटर' में नजर आएंगी दीपिका

दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ के साथ-साथ अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में है। जी हां..दीपिका के पास अभी 'फाइटर', 'कल्कि 2998 AD' और 'सिंघम-3' जैसी फिल्में हैं। ऐसे में दीपिका का शेड्यूल काफी ज्यादा टाइट है। हालांकि, अपने बिजी शेड्यूल के बावजूद दीपिका अपनी शादीशुदा जिंदगी को पूरा-पूरा टाइम देती हैं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story