×

रणवीर के बिना इनके साथ दीपिका ने ऐसे मनाया बर्थडे, VIDEO हुआ वायरल

आज दीपिका पादुकोण 5 जनवरी को 34 साल की हो जाएंगी। इसी मौके को सेलिब्रेट करने के लिए उन्होंने एक दिन पहले अपना बर्थडे मनाया। फिल्म ‘छपाक’ की टीम के साथ प्रमोशन करते हुए दीपिका पादुकोण ने बर्थडे सेलिब्रेट किया है।

suman
Published on: 5 Jan 2020 1:13 AM GMT
रणवीर के बिना इनके साथ दीपिका ने ऐसे मनाया बर्थडे, VIDEO हुआ वायरल
X

मुंबई: आज दीपिका पादुकोण 5 जनवरी को 34 साल की हो जाएंगी। इसी मौके को सेलिब्रेट करने के लिए उन्होंने एक दिन पहले अपना बर्थडे मनाया। फिल्म ‘छपाक’ की टीम के साथ प्रमोशन करते हुए दीपिका पादुकोण ने बर्थडे सेलिब्रेट किया है। उनके साथ इस खास मौके पर रणवीर सिंह नहीं थें।

जहां मेघना गुलजार और फिल्म के लीड एक्टर विक्रांत मेसी ने उन पर फूलों की बारिश कर केक कट कराया। आज भी दीपिका रणवीर के साथ नहीं रहेंगी। वो अपना जन्मदिन लखनऊ में शिरोज में एसिड सरवाइवर के साथ मनाएंगी और फिल्म का प्रमोशन करेंगीष

दीपिका आजकल ‘छपाक’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं। आपको बता दें कि इस बार छपाक में दीपिका ने प्रोडक्शन का काम संभाला है। फिल्म की सक्सेस को लेकर उन्हें कोई टेंशन नहीं है। वे पूरी तरह से इस बात से स्ट्रेस फ्री हैं। प्रमोशन के दौरान दीपिका पादुकोण अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में भी खुलकर बातचीत कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने अपने और रणवीर सिंह की पर्सनल लाइफ के बारे में कई सारे किस्से शेयर किए।

यह पढ़ें....B’DAY: शांतिप्रिया से पद्मावती हर अंदाज में दीपिका ने जीता दिल,अब छपाक की बारी

फिल्म ‘छपाक’, 10 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म की कहानी एक एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल पर आधारित है जिनके संघर्षों के बारे में बताया गया है।

दीपिका पादुकोण अपने सह-कलाकार और पति रणवीर सिंह के साथ ‘83’ में काम कर रही है और उनका कहना है कि भारतीय क्रिकेटर कपिल देव से जुड़ी इस फिल्म में काम करना उन दोनों के लिए काफी ‘तरोताजा’ करने वाला रहा. इससे पहले दोनों निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘गोलियों की रासलीला: रामलीला’, ‘बाजीराव मस्तानी’, और ‘पद्मावत’ में साथ नजर आ चुके हैं।

दीपिका ने कहा कि वास्तविक कहानी पर रणवीर सिंह के साथ काम करना थोड़ा तरोताजा करने वाला है, क्योंकि पिछली फिल्मों के मुकाबले इसमें भारी भरकम भावपूर्ण संवाद नहीं हैं और इसकी कहानी सच्चाई के करीब है ये किरदार पूरी तरह से अलग है और ज्यादा वास्तविक वाले विन्यास में है. इसमें उस तरह के भावपूर्ण संवाद नहीं है जिस तरीके की भाषा का इस्तेमाल हमने पहले के तीन फिल्मों में किया था।

यह पढ़ें...सैफ की बिटिया रानी ने मचाया बवाल, पूल में ऐसे देख आप भी चौंक जाएंगे

suman

suman

Next Story