×

Deepika Padukone Video: कार्तिक आर्यन की धुन पर नाचीं दीपिका पादुकोण, वायरल हुआ वीडियो

Deepika Padukone Video: दीपिका पादुकोण ने आखिरकार #DheemeDheemeChallenge को पूरा कर लिया है। एक्ट्रेस ने मुंबई एयरपोर्ट पर पति पत्नी और वो के कार्तिक आर्यन के गाने की धुनों पर ठुमके लगाए

Shweta Srivastava
Published on: 7 Dec 2022 1:29 PM GMT
Kartik Aaryan-Deepika Padukone Dance Video
X

Kartik Aaryan-Deepika Padukone Dance Video (Image Credit-Social Media)

Bollywood News: दीपिका पादुकोण ने आखिरकार #DheemeDheemeChallenge को पूरा कर लिया है। दरअसल एक्ट्रेस ने मुंबई एयरपोर्ट पर पति पत्नी और वो के कार्तिक आर्यन के गाने की धुनों पर ठुमके लगाए और देखते ही देखते दोनों के इस वीडियो ने इंटरनेट पर धूम मचा दी। नेहा कक्कड़ और टोनी कक्कड़ द्वारा गाया गया 'धीमे-धीमे' एक तरह का पार्टी एंथम बन गया है। और लोग #DheemeDheemeChallenge की पार्टी के रूप में गाने से कार्तिक आर्यन के सिग्नेचर स्टेप को रीक्रिएट कर रहे हैं। देश भर के फैंस कार्तिक को अपने वीडियो भेज रहे हैं और एक्टर भी खुशी-खुशी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर सभी वीडियो को शेयर कर रहे हैं। #DheemeDheemeChallenge के बुखार ने अब दीपिका पादुकोण को भी जकड़ लिया और उन्होंने कार्तिक से अनुरोध किया कि वो उन्हें अपने गाने का हुक स्टेप सिखाएं। कार्तिक ने उन्हें स्टेप्स सिखाने का वादा किया और जिसे उन्होंने आज पूरा भी किया।

कार्तिक आर्यन की धुन पर नाचीं दीपिका पादुकोण

आजकल कार्तिक आर्यन की पॉपुलैरिटी काफी बढ़ गयी है उनकी फिल्म भूलभुलैया 2 के हिट होने के बाद एक्टर काफी एक्ससाइटेड हैं और लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव भी रहते हैं। ऐसे में इस समय उनकी फिल्म पति पत्नी और वो के गाने धीमे धीमे का हुक स्टो काफी वायरल हो रहा है कई लोग इसपर रील्स बनाते दिख रहे हैं। वहीँ कार्तिक ने कुछ फोटोज शेयर करते हुए अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर लिखा," "#धीमेधीमेचैलेंज नेक्स्ट लेवल तक पहुंच गया है। @deepikapadukone। टू मच फन।"


कार्तिक आर्यन ने पति पत्नी और वो (1976) के ऑफिशियल रीमेक में अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर किया। गौरतलब है कि ये फिल्म मुदस्सर अज़ीज़ निर्देशित एक विवाहित व्यक्ति अभिनव उर्फ ​​​​चिंटू त्यागी (कार्तिक) के बारे में है, जो अपने ऑफिस में किसी काम के सिलसिले में आए तपस्या सिंह (अनन्या) को पसंद करने लगता है। इसके बाद कैसे वो अपनी पत्नी (भूमि) और उसके एक्स्ट्रा मरिट्रियल अफेयर के बीच बाजीगरी करते हुए झूठ के जाल में फँस जाता है, यही इस फिल्म की कहानी है। ये फिल्म साल 2019 में आई थी।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story