×

दीपिका के एक्स बॉयफ्रेंड और इस बड़े बिज़नेसमैन के बेटे ने की सगाई, अब वायरल हो रही पिक्चर्स

Deepika Padukone Ex Boyfriend Siddharth Mallya: दीपिका पादुकोण के एक्स बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ माल्या अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में आ चुके हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 3 Nov 2023 2:42 PM GMT
Deepika Padukone Ex Boyfriend Siddharth Mallya
X

Deepika Padukone Ex Boyfriend Siddharth Mallya (Photo- Social Media)

Deepika Padukone Ex Boyfriend Siddharth Mallya: बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण पिछले कुछ दिनों से बुरी तरह ट्रोल हो रहीं हैं। दरअसल वह हाल ही में करण जौहर के शो "कॉफी विद करण" में अपने पति रणवीर सिंह संग पहुंचीं थीं, उस दौरान दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह संग अपने रिश्ते को लेकर कुछ ऐसा खुलासा किया, जिसके बाद से ही सोशल मीडिया पर उन्हें बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है। वहीं अब इसी बीच दीपिका पादुकोण के एक्स बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ माल्या अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में आ चुके हैं।

सिद्धार्थ माल्या ने की सगाई

दीपिका पादुकोण के एक्स बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ माल्या बहुत ही बड़े बिजनेसमैन विजय माल्या के बेटे हैं। सिद्धार्थ माल्या इस समय अपनी पर्सनल लाइफ के चलते हेडलाइंस का हिस्सा बनें हुए हैं। दरअसल सिद्धार्थ माल्या ने अपनी गर्लफ्रेंड जैस्मीन संग सगाई कर ली है, जिसकी तस्वीरें अब पूरे सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं हैं और नेटीजेंस के साथ ही बॉलीवुड सितारे भी उन्हें जमकर बधाई दे रहें हैं।


हैलोवीन पार्टी में सिद्धार्थ माल्या ने किया अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज

दीपिका पादुकोण के एक्स बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ माल्या ने अपनी गर्लफ्रेंड को हैलोवीन पार्टी में प्रपोज किया। सिद्धार्थ माल्या ने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर सगाई की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें दोनों बेहद ही रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहें हैं। किसी तस्वीर में सिद्धार्थ अपनी गर्लफ्रेंड को किस कर रहे हैं तो किसी में घुटने के बल बैठकर अपनी लेडी लव को प्रपोज भी कर रहें हैं। वहीं उनकी गर्लफ्रेंड अपनी इंगेजनमेंट रिंग भी फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं।

दीपिका पादुकोण को डेट कर चुके हैं सिद्धार्थ माल्या

बिजनेसमैन विजय माल्या के बेटे सिद्धार्थ माल्या अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के साथ रिलेशनशिप में रह चुके हैं। वैसे तो दोनों ने कभी भी अपने रिलेशनशिप पर खुलकर बात नहीं की, लेकिन अक्सर ही सोने को एकसाथ स्पॉट किया जाता था। यही नहीं दीपिका पादुकोण और सिद्धार्थ माल्या को एक साथ क्रिकेट स्टेडियम में भी स्पॉट किया गया था, जिसके बाद से ही दोनों के रिलेशनशिप की खबरों ने तुल पकड़ा था। हालांकि जहां अब दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह के साथ शादी के बंधन में बंध चुकीं हैं और बेहद खुश हैं, वहीं सिद्धार्थ माल्या ने भी अब अपनी गर्लफ्रेंड संग सगाई कर अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story