×

Fighter First Look: स्क्वाड्रन लीडर मीनल राठौर के किरदार में छा गईं दीपिका पादुकोण, फर्स्ट लुक देख इंप्रेस हुए फैंस

Deepika Padukone First Look From Fighter: बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का नाम आए दिन हेडलाइंस में बना रहता हैं, और अब आज फिर एक बार उनके नाम की चर्चा जोरों शोरों से होने लगी है

Shivani Tiwari
Published on: 5 Dec 2023 10:07 AM GMT
Deepika Padukone First Look From Fighter
X

Deepika Padukone First Look From Fighter (Photo- Social Media)

Deepika Padukone First Look From Fighter: बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का नाम आए दिन हेडलाइंस में बना रहता हैं, और अब आज फिर एक बार उनके नाम की चर्चा जोरों शोरों से होने लगी है और इसकी वजह उनकी आने वाली फिल्म "फाइटर" है। जी हां! दरअसल अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का "फाइटर" से फर्स्ट लुक सामने आ चुका है। ऋतिक रोशन के बाद मेकर्स ने मंगलवार को दीपिका पादुकोण का फर्स्ट लुक पोस्टर रिवील किया, जिसमें अभिनेत्री का धमाकेदार अंदाज देखने को मिल रहा है।

फाइटर से सामने आया दीपिका पादुकोण का फर्स्ट लुक पोस्टर

अपकमिंग एक्शन फिल्म फाइटर के मेकर्स ने बीते सोमवार को अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल पेज पर ऋतिक रोशन का फर्स्ट लुक जारी किया था, जिसे बहुत ही बेहतरीन रिस्पॉन्स मिला। वहीं अब आज यानी कि मंगलवार को मेकर्स ने अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का फर्स्ट लुक रिवील किया है, जो बेहद ही धमाकेदार है।


दीपिका पादुकोण के फर्स्ट लुक की बात करें तो अभिनेत्री ने खुद ही अपने सोशल अकाउंट पर साझा किया है और साथ ही अपने किरदार का नाम भी रिवील किया है। दीपिका पादुकोण ने पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "स्क्वाड्रन लीडर मीनल राठौर, कॉल साइन: मिनी, डेजिग्नेशन: स्क्वाड्रन, पायलट, यूनिट: एयर ड्रेगन्स..." दीपिका पादुकोण के लुक की बात करें तो वह आंखों में चश्मा लगाए बेहद गंभीर लुक दे रहीं हैं।

दीपिका के लुक को देख फैंस हुए एक्साइटेड

दीपिका पादुकोण का "फाइटर" से फर्स्ट लुक सामने आते ही इंटरनेट की दुनिया में वायरल हो चुका है, फैंस द्वारा पोस्टर को जमकर शेयर किया है। कमेंट बॉक्स में तो तारीफों की बाढ़ आ गई है। फायर और दिल इमोजी की बौछार हो रही है। फैंस बहुत ही धड़ल्ले से कमेंट कर रहें हैं। एक फैन ने लिखा, "अगले महीने मिनी से मिलने का इंतजार नहीं कर पा रहें हैं।" दूसरे फैन ने कहा, "पोस्टर में एटीट्यूड कमाल का है।" इसी से कमेंट बॉक्स में सिर्फ तारीफ भरे कमेंट पढ़ने को मिल रहें हैं।


25 जनवरी को रिलीज होगी फिल्म

ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर की फिल्म "फाइटर" साल 2024 में 25 जनवरी को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज की जायेगी। सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी फिल्म के लिए दर्शक बेहद एक्साइटेड हैं। ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण का पोस्टर सामने आ चुका है और अब उम्मीद है कल अनिल कपूर का भी पोस्टर रिवील किया जाएगा।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story