×

Koffee With Karan 8: 'कॉफी विद करण' में दीपिका पादुकोण कर बैंठी बड़ी गलती, यूजर्स उड़ा रहें जमकर मजाक

Koffee With Karan 8: बॉलिवुड प्रोड्यूसर करण जौहर का सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला चैट शो 'कॉफी विद करण' अपने नए सीजन के साथ वापस आ चुका है।

Shivani Tiwari
Published on: 27 Oct 2023 4:09 PM GMT
Koffee With Karan 8
X

Koffee With Karan 8 (Photo- Social Media)

Koffee With Karan 8: बॉलिवुड प्रोड्यूसर करण जौहर का सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला चैट शो 'कॉफी विद करण' अपने नए सीजन के साथ वापस आ चुका है। शो का पहला एपिसोड अभी हाल ही में आया है और आते ही पूरे सोशल मीडिया पर छा चुका है। करण जौहर के शो के पहले गेस्ट दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह थे, इन दोनों ने शादी के बाद पहली बार करण के चैट शो में खुलकर बात की। इस दौरान अपने रिश्ते के बारे में दोनों ने ऐसा कुछ रिवील किया कि इंटरनेट की दुनिया में हंगामा ही मच गया है।

दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह संग अपने रिश्ते पर कही ये बात

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह इंडस्ट्री के एक ऐसे कपल हैं, जो अक्सर ही सुर्खियों में बने रहते हैं। यहां तक की बॉलीवुड की गलियारों में रणवीर और दीपिका की तलाक की अफवाहें भी उड़ चुकीं हैं। हालांकि इन सबके बीच अब रणवीर और दीपिका के रिश्ते का एक ऐसा सच बाहर आया है, जिसके बाद से ही दीपिका पादुकोण ट्रोलर्स के निशाने पर आ चुकीं हैं, जी हां!! ट्रोलर्स जमकर दीपिका को खरी खोटी सुना रहें हैं और उनपर खूब मीम भी बन रहें हैं।


दरअसल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने "कॉफी विद करण" में अपने रिश्ते की शुरुआत से लेकर शादी तक जुड़ी हर एक डिटेल शेयर की। दीपिका पादुकोण ने बताया कि जब वह अपने कुछ बुरे रिलेशनशिप से गुजरने की कोशिश कर रहीं थीं, उसी दौरान रणवीर सिंह की उनके जीवन में एंट्री हुई। हालांकि रणवीर को डेट करते हुए वह और भी लोगों से मिला करती थी। बस फिर क्या था? अभिनेत्री के इसी बयान पर लोग भड़क उठे हैं।


रणवीर को डेट करते हुए और लोगों से मिला करती थीं दीपिका पादुकोण

करण जौहर के चैट शो में दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह संग अपने रिलेशनशिप के बारे में बात करते हुए कहा था, "मैं सिंगल रहना चाहती थी क्योंकि मैं कुछ बहुत ही मुश्किल रिलेशनशिप से निकली थी। मैं किसी के साथ कमीटेड नहीं होना चाहती थी, किसी से अटैच्ड नहीं होना चाहती थी। फिर रणवीर आया, जब तक रणवीर ने मुझे प्रपोज नहीं किया था, तब तक हमारे बीच रियल कमिटमेंट नहीं थीं। रणवीर के साथ रिलेशनशिप में होते हुए मैं और लोगों से मिलती थी, मैं कुछ लोगों से अट्रैक्ट होती थी, लेकिन दिमागी तौर पर मैं रनवीर से कमिटेड थी।" दीपिका पादुकोण अपने इसी बयान की वजह से जमकर ट्रोल हो रहीं हैं, पूरे सोशल मीडिया पर दीपिका की क्लिप वायरल हो रही है और यूजर्स दीपिका का खूब मजाक उड़ा रहें हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story