×

Fighter Trailer: रिलीज हुआ 'फाइटर' का दमदार ट्रेलर, ऋतिक-दीपिका ने आसमान में बरसाई आग

Fighter Trailer: दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन की अपकमिंग फिल्म 'फाइटर' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। फिल्म ट्रेलर बेहद दमदार है। आइए आपको दिखाते हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 15 Jan 2024 8:49 AM GMT
Fighter Trailer: रिलीज हुआ फाइटर का दमदार ट्रेलर, ऋतिक-दीपिका ने आसमान में बरसाई आग
X

Fighter Trailer: ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म 'फाइटर' का टीजर कुछ दिन पहले ही आया था और मेकर्स ने शानदार विजुअल्स और एक्शन के साथ फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया है और इसे देखने के बाद जनता की एक्साइटमेंट पहले से भी ज्यादा बढ़ गई है, तो आइए देखते हैं कैसा है फिल्म 'फाइटर' का ट्रेलर?

'फाइटर' का ट्रेलर हुआ रिलीज

2019 में 'वॉर' और पिछले साल 'पठान' जैसी तूफानी एक्शन एंटरटेनर डिलीवर करने के बाद, डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद 'फाइटर' लेकर आ रहे हैं। ये पहली बार है जब बॉलीवुड फिल्म में एरियल एक्शन ट्राई किया जा रहा है। 'फाइटर' का ट्रेलर देख कहना गलत नहीं होगा कि फिल्म को एक नए लेवल पर पहुंचा दिया है। 'फाइटर' के ट्रेलर में आप देखेंगे कि इंडियन एयरफोर्स ने देश की सुरक्षा पर खतरा होने की सूरत में, तुरंत जवाब देने के लिए एक क्विक रिस्पॉन्स टीम बनाई है। ट्रेलर को देखने के बाद एक चीज तो साफ हो गई है कि फिल्म दमदार एक्शन देखने को मिलने वाला है और इसी के साथ ऋतिक-दीपिका का रोमांस भी दर्शकों का खूब मनोरंजन करेगा।

'फाइटर' की कास्ट

फिल्म 'फाइटर' की कास्ट की बात करें, तो फिल्म दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन के अलावा अनिल कपूर व करण सिंह ग्रोवर भी मुख्य भूमिका में है। अनिल कपूर जहां ग्रुप कैप्टन रॉकी सिंह के रोल में हैं, वहीं उनके साथ करण सिंह ग्रोवर, अक्षय ओबेरॉय और संजीदा शेख जैसे कलाकार हैं। फिल्म में आपको एक्शन के अलावा पैटी और मिनी की लव स्टोरी भी देखने को मिलेगी। फिल्म में भारी एक्शन के साथ सॉलिड डायलॉगबाजी भी है। यह पहली बार होगा जब दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन पहली बार स्क्रीन शेयर करेंगे।

कब रिलीज होगी 'फाइटर'

सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बनी 'फाइटर' गणतंत्र दिवस के खास मौके पर रिलीज होगी। यानी फिल्म 25 जनवरी 2024 को थिएटर्स में रिलीज की जाएगी। फिल्म का प्रोडक्शन वायकॉम 18 स्टूडियोज के बैनर तले किया जा रहा है। फिल्म के अब तक तीन गाने रिलीज हो चुके हैं, जिन्हें दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया है। इसके अलावा फिल्म के टीजर को भी दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story