×

दीपिका मिलने पहुंची रणबीर की दादी से, क्या ये जोड़ा भी करेगा जल्दी शादी

suman
Published on: 11 Jan 2018 12:59 AM GMT
दीपिका मिलने पहुंची रणबीर की दादी से, क्या ये जोड़ा भी करेगा जल्दी शादी
X

मुंबई: एक्टर रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण मालदीव से भारत न्यू ईयर मना कर लौट आए हैं। खबरें आई थी कि रणवीर के पेरेंट्स ने दीपिका को डायमंड सेट और सब्यसाची मुखर्जी की साड़ी दी थी। अब दोनों को लेकर खबरें है कि दोनों जल्साद ही शादी करेंगे। दीपिका हाल ही में रणवीर की दादी से मिलने पहुंची। रणवीर की दादी की तबियत कुछ ठीक नहीं है और उनका हालचाल लेने के लिए ही दीपिका ने रणवीर के घर रुख किया। दोनों जिस तरह से मुश्किल घड़ी में एक दूसरे का साथ देते हैं।वह तारीफ के काबिल है।

यह पढ़ें...दीपिका के साथ काम करने को लेकर उत्साहित हैं बॉलीवुड के ये निर्देशक

रणवीर से जब एक इवेंट में पूछा गया कि फिल्म पद्मावत की शूटिंग के दौरान कभी दीपिका से उनको किसी भी तरह की सहायता मिली तो पहले रणवीर इस सवाल पर खूब हंसे फिर कहा कि फिल्म में मेरा उनके साथ कोई भी सीन नहीं है। लेकिन अच्छा लगता है जब आपके पास कोई ऐसा शख्स होता है जिससे आप अपनी सारी दिक्कतों को साझा कर सकें। अच्छा लगता है जब कोई आपकी दिक्कत को बखूबी समझता भी है। वाकई में काफी अच्छा लगता है।

इससे पहले दीपिका भी रणवीर के बारे में मीडिया के सामने खुलकर कह चुकी हैं कि जब हम एक साथ होते हैं तो हमें किसी भी चीज की या किसी और की जरुरत नहीं होती है। हम एक दूसरे के साथ काफी सहज है। कभी कभी हमारे बीच गंभीर मुद्दों पर खूब बातें होती है तो कभी हम चुप ही रहते हैं। कभी कभी हमारे बीच बचपना भी होता है। खैर दोनों भले ही खुलकर अपने रिश्ते को ना कबूले, लेकिन दोनों के बीच की केमेस्ट्री से हर बात अपने आप ही बयां हो जाती है।

suman

suman

Next Story