×

Deepika Padukone Networth: क्या है दीपिका पादुकोण की कुल संपत्ति, शादियों में परफॉर्म करने के लिए लेतीं हैं इतनी फीस

Deepika Padukone Networth: क्या आप जानते हैं कि दीपिका पादुकोण की कुल संपत्ति कितनी है। तो आइये हम आपको बताते हैं दीपिका की कुल संपत्ति के बारे में।

Shweta Srivastava
Published on: 19 Dec 2022 11:06 AM GMT
Deepika Padukone Networth
X

Deepika Padukone Networth (Image Credit-Social Media)

Deepika Padukone Networth: बॉलीवुड की डिंपल ब्यूटी दीपिका पादुकोण आजकल सुर्ख़ियों में हैं उनका गाना बेशरम रंग इस समय काफी विवादों में घिर गया है। जहाँ दीपिका ने भगवा रंग की बिकिनी पहन कर पठान फिल्म के लीड शाहरुख़ के साथ परफॉर्म किया वहीँ उनका ये अवतार और गाने के बोल कुछ लोगों को अखरने लगे हैं जिसके बाद से ही फिल्म के इस गाने को हटाने की मांग तेज़ हो गयी है। वहीँ दीपिका सोशल मीडिया पर हर तरफ ट्रेंड कर रहीं यहीं एक ओर जहाँ वो अपने गाने की वजह से चर्चा में हैं वहीँ फीफा वर्ल्ड कप में ट्रॉफी के अनावरण को लेकर भी वो काफी चर्चा में रहीं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि दीपिका की कुल संपत्ति कितनी है। तो आइये हम आपको बताते हैं दीपिका पादुकोण की कुल संपत्ति, वो हर फिल्म के लिए कितनी फीस लेती हैं और उनके कार कलेक्शन के बारे में।

दीपिका पादुकोण की नेटवर्थ

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री ने खुद के लिए इंडस्ट्री में एक जगह बनाई है और वो बी-टाउन में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली एक्ट्रेसस में से एक बन गई। आइये जानते हैं दीपिका पादुकोण की कुल संपत्ति कितनी है, वो एक फिल्म के लिए कितना चार्ज करती हैं, उनका कार कलेक्शन वगैरह पर एक नज़र डालते है।

जानिए दीपिका पादुकोण एक फिल्म के लिए कितनी फीस लेती हैं

दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की सबसे ज़्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेसस में से एक हैं। कथित तौर पर, वह अब प्रति फिल्म 15 करोड़ रुपये से 30 करोड़ रुपये के बीच चार्ज कर रही है।

दीपिका पादुकोण की कुल संपत्ति

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की कुल संपत्ति 316 करोड़ रुपये बताई जा रही है।

शादियों में डांस करने के लिए कितना चार्ज करती हैं एक्ट्रेस

एक्ट्रेस शादियों और किसी तरह की पार्टीज में भी परफॉर्म करतीं हैं, बताया जा रहा है कि दीपिका शादियों में डांस करने के लिए करीब 1 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं।

दीपिका पादुकोण एंडोर्समेंट के लिए लेती हैं इतनी फीस

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण कथित तौर पर एंडोर्समेंट के लिए 7 करोड़ से 10 करोड़ रु तक चार्ज करतीं हैं।

दीपिका पादुकोण की सगाई की अंगूठी की कीमत

दीपिका पादुकोण के पास प्लेटिनम रिंग में एक रेक्टेंगल सॉलिटेयर सेट है और कथित तौर पर इसकी कीमत 1.3 से 2.7 करोड़ रुपये है।

दीपिका पादुकोण का कार कलेक्शन

अभिनेत्री दीपिका एक Mercedes-Maybach S500 सहित कई बड़ी बड़ी गाड़ियों की मालकिन हैं। उनक पास ऑडी, मिनी और मर्सिडीज जैसे बड़े कार ब्रांड नाम शामिल हैं। उनके पास ऑडी Q7 है जिसकी कीमत 80 लाख है, ऑडी A8 L जिसकी कीमत 1.58 करोड़ रूपए है, Mini Convertible 39.44 लाख रूपए है और Mercedes-Maybach S500 1.86 करोड़ रूपए है।

दीपिका पादुकोण की पहली सैलरी

आपको जानकर हैरानी होगी कि आज करोड़ों दिलों पर राज करने वाली एक्ट्रेस जिसकी कुल सम्पति इस समय 316 करोड़ रुपये बताई जा रही है उनकी पहली सैलरी मात्र 2000 रुपये थी। एक पुराने इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने खुलासा किया था कि उन्हें पहली सैलरी के तौर पर 2000 रुपये मिले थे।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story