×

Deepika Padukone New Film: निर्देशक नाग अश्विन ने दीपिका पादुकोण को साड़ी और कुमकुम देकर किया फ़िल्म सेट पर स्वागत, नोट में लिखा दिल छू जाने वाली बात

Deepika Padukone New Film: फ़िल्म ' महामती ' फेम निर्देशक नाग अश्विन अपने अगले प्रोजेक्ट की शूटिंग के लिए तैयार हो गए हैं। उन्होंने फ़िल्म के का स्टार कास्ट को इसके लिए बुलावा देना शुरू कर दिया है।

Priya Singh
Written By Priya SinghPublished By Monika
Published on: 4 Dec 2021 11:50 AM GMT
Dipika Padukone
X

दीपिका पादुकोण (फोटो : सोशल मीडिया ) 

Deepika Padukone New Film: अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का बेहद ही आत्मीय लगाव के साथ निर्देशक नाग अश्विन (Nag Ashwin) ने सेट पर स्वागत किया। उन्होंने अभिनेत्री को दक्षिण की बेटी और विश्व स्तर पर राज करने वाली बताया है।

फ़िल्म ' महामती ' (Mahamti) फेम निर्देशक नाग अश्विन अपने अगले प्रोजेक्ट की शूटिंग (new project shooting ) के लिए तैयार हो गए हैं। उन्होंने फ़िल्म के का स्टार कास्ट को इसके लिए बुलावा देना शुरू कर दिया है। निर्देशक का एक स्वागत - पत्र (swagat patra) आज चर्चा का विषय बना हुआ है। क्योंकि उन्होंने बेहद अनूठे ढंग से इस स्वागत पत्र को किसी को दिया है। इस अनूठे स्वागत को प्राप्त करने वाली और कोई नहीं, अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) हैं। नाग अश्विन ने शनिवार को दीपिका पादुकोण को फिल्म के सेट पर उनका गर्मजोशी के साथ स्वागत किया। अभिनेत्री ने सोशल मीडिया वपर अपनी स्वागत टोकरी की एक तस्वीर साझा की। उन्होंने इंस्टा स्टोरी (Deepika Padukone Insta Story) पर इस तस्वीर को शेयर किया है।

दीपिका पादुकोण पोस्ट (फोटो : सोशल मीडिया )

दीपिका पादुकोण द्वारा शेयर किए गए तस्वीर में एक टोकरी में पारंपरिक कांची पट्टू साड़ी, कुमकुम, हल्दी, चूड़ियां और फूल रखा देखा जा सकता है। उपहार के साथ एक खूबसूरत - सा नोट भी है, जिसे वैजयंती मूवीज की टीम द्वारा लिखा गया है। उसमें लिखा है, " दक्षिण की बेटी के लिए, जो विश्व स्तर पर दिलों पर राज कर रही है। राष्ट्र की राजकुमारी के लिए, जिसे एक खजाने के रूप में पोषित किया जाता है। घर में आपका स्वागत है डीपी! आइए, एक साथ दुनिया को जीतें। " टीम द्वारा लिखा गया यह नोट सभी के दिलों को छू रहा है। इसी के साथ अभिनेत्री के प्रशंसक उन्हें इस फ़िल्म में पर्दे पर देखने के लिए बेकरार हैं।

वैजयंती मूवीज ने भी शेयर किया पोस्ट

वैजयंती मूवीज (Vyjayanthi Movies) ने भी इस फोटो को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर साझा किया है। साथ ही, उन्होंने कैप्शन लिखते हुए, नाग अश्विन की अगली फिल्म के लिए "क्वीन" दीपिका का स्वागत किया है। फ़िल्म को अभी अस्थाई रूप से ' के ' टाइटल दिया गया है। जानकारी के लिए बता दें कि यह फ़िल्म प्रभास के साथ दीपिका की पहली फिल्म होगी। इसमें अमिताभ बच्चन भी अहम भूमिका में हैं। इस साल की शुरुआत में, गुरु पूर्णिमा पर, अमिताभ बच्चन ने प्रभास-स्टारर इस मोस्ट अवेटेड फ़िल्म का मुहूर्त शॉट दिया। प्रभास ने सेट से एक तस्वीर साझा की थी और बच्चन को "भारतीय सिनेमा के गुरु" का खिताब दिया था। "

दीपिका को इस किरदार में देखने के लिए उत्साहित

निर्देशक नाग अश्विन ने फिल्म के बारे में बोलते हुए एक बयान में साझा किया था, "मैं दीपिका को इस किरदार में देखने के लिए बहुत उत्साहित हूं। यह कुछ ऐसा है जिसे पहले किसी मुख्यधारा की लीड ने नहीं किया है और यह सभी के लिए काफी आश्चर्यचकित करने वाला होगा। दीपिका और प्रभास की जोड़ी फिल्म के मुख्य आकर्षण में से एक होगी और उनके बीच की कहानी, मुझे विश्वास है कि कुछ ऐसा होगा जिसे दर्शक आने वाले वर्षों में अपने दिल में रखेंगे। " नाग अश्विन की बातों से अंदाजा लगाया जा रहा है कि वो कुछ बहुत खास करने वाले हैं।

वर्क फ्रंट कि बात करें, तो दीपिका पादुकोण की फ़िल्म '83 ' (Deepika Padukone film 83) रिलीज होने वाली है। वहीं अभिनेता प्रभास (Actor Prabhas) फ़िल्म ' राधे श्याम' (Radhe shyam) को रिलीज करने के लिए तैयार है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story