×

Dipika Padukone ने बहन अनीषा को स्पेशल नोट लिखकर किया बर्थडे विश, एक्ट्रेस की कॉपी हैं उनकी बहन

Deepika Padukone Sister Anisha Padukone Birthday: दीपिका पादुकोण ने अपनी बहन अनीशा पादुकोण को स्पेशल नोट लिखकर खास तरीके से बर्थडे विश किया है। जो फैंस को काफी पसंद आ रहे हैं।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 2 Feb 2023 8:13 AM GMT
Anisha Padukone Deepika Padukone Sister
X

Deepika Padukone (Image: Social Media)

Deepika Padukone Sister Anisha Padukone Birthday: बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी फिल्म पठान को लेकर चर्चा में हैं। वहीं दीपिका की पर्सनल लाइफ भी सुर्खियां बटोरती हैं। एक बार फिर एक्ट्रेस अपनी पोस्ट को लेकर सुर्खियों में हैं, जिनमें दीपिका ने अपनी बहन अनीशा पादुकोण को स्पेशल नोट लिखकर बर्थडे विश किया है। दीपिका की इस पोस्ट को फैंस खूब लाइक कर रहे हैं और शेयर भी कर रहे हैं।

दीपिका पादुकोण ने किया बहन को बर्थडे विश

दरअसल 2 फरवरी यानी आज दीपिका पादुकोण की छोटी बहन अनीषा पादुकोण (Anisha Padukone) का जन्मदिन है। ऐसे में दीपिका ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर अपनी बहन अनीषा को जन्मदिन की स्पेशल बधाई दी है। इस पोस्ट में दीपिका ने एक स्पेशल नोट लिखा है कि- 'अगर आपकी जिंदगी में कुछ भी नहीं है, लेकिन आपके पास एक प्यारी बहन है तो आप इतने अमीर हो, जिसकी कल्पना आप खुद नहीं कर सकते हैं, हैप्पी बर्थडे अनीषा पादुकोण।

दीपिका की इस पोस्ट को फैंस खूब लाइक और शेयर कर रहे हैं। बता दें अनीषा पादुकोण और दीपिका पादुकोण की बॉन्डिंग काफी अच्छी है। दरअसल बीते समय में भी इन दोनों के बहनों के प्यार को लेकर काफी चर्चा हुई है।

जानें कौन हैं अनीषा पादुकोण

दरअसल एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की छोटी बहन अनीषा पादुकोण एक पेशेवर गोल्फ प्लेयर हैं। साथ ही अनीषा पादुकोण द लव लाइफ लाफ फाउंडेशन की सीईओ भी हैं। इतना ही नहीं अनीषा को ट्रैव्लिंग का भी बेहद शौक है और वह अक्सर अपनी ट्रीप की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।


दरअसल पेशे से एक गोल्फ प्लेयर होने के कारण अनीशा पादुकोण इंटरनेशनल लेवल पर भारत का प्रतिनिधित्व भी करती हैं। हालांकि अनीशा का अपनी बहन की तरह बॉलीवुड में आने का कोई इरादा नहीं है। बता दें अनीशा की पढ़ाई माउंट कार्मेल कॉलेज से हुई है। गोल्फ के अलावा अनीशा पादुकोण को क्रिकेट, हॉकी, टेनिस और बैडमिंटन में भी रुचि है। दीपिका और अनीशा दोनों की परवरिश बंगलुरु में ही हुई है। अनीशा हुबहु अपनी बहन दीपिका जैसी हैं। दीपिका अक्सर अपनी बहन के साथ नजर भी आती रहती हैं।


Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story