×

यहां शादी करेंगे दीपिका-रणवीर! एक दिन का किराया सुनकर उड़ जाएंगे होश

Manali Rastogi
Published on: 23 Oct 2018 4:34 AM GMT
यहां शादी करेंगे दीपिका-रणवीर! एक दिन का किराया सुनकर उड़ जाएंगे होश
X

मुंबई: पिछले साल इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की शादी सबसे चर्चित थी। ठीक एक साल बाद फिर ऐसा ही कुछ होने जा रहा है, लेकिन इस बार कपल और कोई नहीं बल्कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह हैं। इस कपल की गिनती बॉलीवुड के सबसे हॉट कपल्स में होती है।

यह भी पढ़ें: लगातार छठे दिन घटे पेट्रोल-डीजल के दाम, कच्चा तेल नरम

यह जोड़ा दिवाली के 7 दिन बाद यानी 14 और 15 नवंबर को शादी के पवित्र बंधन में बंधने जा रहा है। वहीं, कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों की शादी का वेन्यू इटली के लेक कोमो में आयोजित किया जाएगा। सूत्रों के मुताबिक, यहां के आलीशान विला डेल बालडियानेलो में दीपिका-रणवीर सात फेरे लेंगे।

यह भी पढ़ें: इन 5 एक्ट्रेसेस के लिए 27 अक्टूबर है खास, पहले करवा चौथ पति को कराएंगी प्यार का अहसास

वहीं, शादी में महज 30 महमानों को बुलाया जाएगा। बता दें, जिस जगह पर दोनों की शादी होने की संभावना है, उस जगह को कई इंटरनेशनल सितारे अपनी वेडिंग डेस्टिनेशन बना चुके हैं। यह जगह बेइंतेहा खूबसूरत है। यहां आपको समंदर और इंद्रधनुश के खूबसूरत नज़ारे जरुर देखने को मिल जाएंगे।

यह भी पढ़ें: इस मुहूर्त में अर्ध्य देने से बढ़ेगी पति की उम्र, करवा चौथ है खास, फिर भी न करें ये काम

वहीं, जब आप इस होटल का किराया सुनेंगे तो आपके होश उड़ जाएंगे। यह होटल 8.5 लाख रुपये से लेकर 25 लाख रुपये प्रतिदिन का चार्ज करता है। वहीं, दीपिका-रणवीर की रिसेप्शन पार्टी भारत में 1 दिसंबर को होने की संभावना है।

Manali Rastogi

Manali Rastogi

Next Story