×

Deepika Padukone और Ranveer Singh ने यॉट पर बिताये काफी खास लम्हे, वीडियो हुआ वायरल!

Ranveer Singh and Deepika Padukone:णवीर सिंह ने एक छोटा सा वीडियो शेयर किया है जिसमें वो और दीपिका पादुकोण एक यॉट पर मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 3 Nov 2022 4:48 AM GMT
Ranveer Singh and Deepika Padukone
X

Ranveer Singh and Deepika Padukone (Image Credit-Social Media)

Ranveer Singh and Deepika Padukone: रणवीर सिंह ने एक छोटा सा वीडियो शेयर किया है जिसमें वो और दीपिका पादुकोण एक यॉट पर मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर उन्हें 'क्यूट' कहा।

लंबे समय के बाद रणवीर सिंह ने पत्नी दीपिका पादुकोण के साथ अपने कुछ खास पलों की एक झलक शेयर की है। वहीँ मंगलवार की रात रणवीर ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें दीपिका और उन्हें एक यॉट पर मस्ती करते हुए देखा जा सकता है। ये वीडियो उनके विदेश में हॉलिडे का लग रहा है।

वीडियो को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शेयर करते हुए, रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण के लिए "#cutie" लिखा। उन्होंने वीडियो में 'गुड वाइब्स' टैग भी जोड़ा। इसमें दिखाया गया है कि दीपिका एक यॉट पर रणवीर के साथ बैठी हैं। वो एक सफेद टी-शर्ट और काले शॉर्ट्स पहने हुए हैं साथ ही एक्ट्रेस ने सफेद जूते और मोजे भी पहने हुए हैं। वहीँ रणवीर भी सफेद टी-शर्ट और ब्लैक ट्रैक पैंट में नज़र आये साथ ही उन्होंने इसपर पीले रंग की स्लिपर्स पहनी हुईं हैं। जैसे ही दोनों यॉट पर अपने मी टाइम का आनंद ले रहे हैं हैं, दीपिका कुछ कहते हुए उनके पैरों पर मस्ती के साथ मारती हैं।

काफी समय से रणवीर और दीपिका को एक साथ स्पॉट नहीं किया गया था । दोनों अपने-अपने काम में व्यस्त रहते हैं। मंगलवार को, दीपिका ने अपनी अपकमिंग फिल्म पठान का टीज़र शेयर किया , जिसमें शाहरुख खान मुख्य भूमिका में हैं। ये फिल्म अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होगी। फिलहाल वो वर्तमान में प्रभास और अमिताभ बच्चन के साथ एक फिल्म पर काम कर रही हैं और इसके अलावा वो ऋतिक रोशन के साथ फिल्म फाइटर में भी नज़र आएंगीं।

इस बीच, रणवीर को 18 दिसंबर को कतर में फीफा वर्ल्ड कप फाइनल में पार्टिसिपेट करने और इंडिया को रिप्रेजेंट करने के लिए आमंत्रित किया गया है। इससे पहले, उन्हें 2022 से आयोजित होने वाले माराकेच अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में मोरक्कन शहर में 11 से 19 नवंबर एटोइल डी'ओर (गोल्डन स्टार) से सम्मानित किया जाएगा।

उन्होंने हाल ही में अबू धाबी में एनबीए खेलों में भाग लिया जहां उन्होंने बास्केटबॉल खिलाड़ी शकील ओ'नील और विंस कार्टर से मुलाकात की थी । रणवीर इसके पहले करण जौहर के निर्देशन में बनी फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की शूटिंग कर चुके हैं। उनके पास रोहित शेट्टी की सर्कस भी पाइपलाइन में है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story