×

Gehraiyaan Title Track Out: रिश्तों के उलझन में फंसी दीपिका पादुकोण, बेहद खूबसूरत है टाइटल सॉन्ग

दीपिका पादुकोण की अपकमिंग फिल्म 'गहराइयां' का टाइटल ट्रैक आज, 1 फरवरी को रिलीज हो गया।

Priya Singh
Written By Priya Singh
Published on: 1 Feb 2022 7:37 AM GMT
Gehraiyaan Title Track Out: रिश्तों के उलझन में फंसी दीपिका पादुकोण, बेहद खूबसूरत है टाइटल सॉन्ग
X

फोटो साभार : इंस्टाग्राम

Gehraiyaan Title Track Out: दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे की अपकमिंग फिल्म 'गहराइयां' (Gehraiyaan) इन दिनों खूब चर्चा बटोर रही है। आज यानी 1 फरवरी को फिल्म का टाइटल ट्रैक रिलीज किया गया। यह भावपूर्ण ट्रैक दीपिका, सिद्धांत और धैर्य करवा के बीच प्यार के लिए भावनात्मक लड़ाई को दर्शाता है। फिल्म का गाना 'डूबे' को रिलीज करने के बाद, गेहरायां के निर्माताओं ने अब फिल्म का टाइटल ट्रैक भी रिलीज कर दिया है। लोथिका द्वारा गाए गए इस गाने में स्टार कास्ट, दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी, अनन्या पांडे और धैर्य करवा शामिल हैं।।

गहराइयां का साउंडट्रैक दर्शकों के बीच हिट साबित हो रहा


विदित हो कि ये टाइटल ट्रैक (Gehraiyaan) एक इमोशनल गाना है। आपको इसकी धुनों से प्यार हो जाएगा। इसे अंकुर तिवारी ने लिखा और पर्यवेक्षण किया है। गाने का लिरिक्स पूरी तरह से फिल्म और उसके कैरेक्टर्स की गहन कथा को व्यक्त करता दिख रहा है। कबीर उर्फ ​​ओएएफएफ और सवेरा द्वारा रचित गाना 'गहराइयां' ओरिजिनल सॉन्ग 'फ्रंटलाइन' का हिंदी रूपांतरण है। इस गाने को लोथिका झा द्वारा गाया गया है। अपने पहले ट्रैक 'डूबे' के साथ पहले से ही चार्ट में टॉप पर जगह बनाने के बाद, गहराइयां का साउंडट्रैक दर्शकों के बीच हिट साबित हो रहा है।

दुनिया भर के 240 से अधिक देशों में रिलीज होगी फिल्म


बता दें कि दीपिका पादुकोण, ( Deepika PaduKone) सिद्धांत चतुर्वदी, अनन्या पांडे (Ananya Pandey) और धैर्य करवा इस फिल्म में मुख्य भूमिका निभाएंगे। इस फिल्म में नसीरुद्दीन शाह और रजत कपूर भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म का निर्देशन शकुन बत्रा ने किया है। यह जौस्का फिल्म्स के सहयोग से वायकॉम18 स्टूडियोज़ और धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित किया गया है। फिल्म का वर्ल्ड प्रीमियर विशेष रूप से अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर 11 फरवरी, 2022 को दुनिया भर के 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में होगा।

Priya Singh

Priya Singh

Next Story