×

Pathaan Controversy: बेशरम रंग गाने पर चल रहे विवाद को लेकर रिलैक्स मूड में दीपिका, मुस्कुराते हुए दिए कई पोज़

Pathaan Controversy: दीपिका पादुकोण को शुक्रवार रात मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। एयरपोर्ट पर पैपराजी द्वारा उनका स्वागत किए जाने पर एक्ट्रेस ने मुस्कुराकर सभी का अभिवादन किया।

Shweta Srivastava
Published on: 17 Dec 2022 11:41 AM GMT
Pathaan Controversy
X

Deepika Padukone (Image Credit-Social Media)

Besharam Rang Song Controversy: दीपिका पादुकोण अपनी अपकमिंग फिल्म पठान के गाने बेशर्म रंग को लेकर चल रहे विवाद से बिलकुल भी परेशान नहीं दिख रही हैं। शुक्रवार को, उन्हें मुंबई हवाई अड्डे पर स्पॉट किया गया, साथ ही पैपराजी को देखकर दीपिका ने अपनी चिर परिचित मुस्कान दी।

मुंबई एयरपोर्ट पर रिलैक्स्ड नज़र आईं दीपिका

इस दौरान दीपिका ने व्हाइट शर्ट के साथ बेज जैकेट और पैंट पहनी हुई थीं। उन्होंने अपने बाल खोले हुए थे, साथ ही एक्ट्रेस ने गहरे धूप के चश्मे पहने हुए थे। अपनी कार से बाहर निकलने से लेकर एयरपोर्ट के अंदर जाने तक, दीपिका अपने चेहरे पर बड़ी सी मुस्कान लिए हुए थीं और पैपराजी को देखकर दीपिका ने उन्हें कई पोज दिए। आपको बता दें कि वो कथित तौर पर कतर जा रही थीं।

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो पर उनके फैंस ने कई कमैंट्स करके एक्ट्रेस का सपोर्ट किया है। एक्ट्रेस के एक फैन ने लिखा, "वो एक स्टार है।" दूसरे फैन ने लिखा," वो कितनी रिलैक्स्ड है।"

हिंदुओं की "धार्मिक भावनाओं को किया आहत

गौरतलब है कि गाने में दीपिका के पहनावे पर आपत्ति जताने के साथ बेशरम रंग काफी विवादों में घिर गया है। बिहार के मुजफ्फरपुर जिले की एक अदालत में शुक्रवार को एक शिकायत याचिका दायर की गई, जिसमें शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और अन्य के खिलाफ 'बेशर्म रंग' गाने में हिंदुओं की "धार्मिक भावनाओं को आहत करने" के लिए प्राथमिकी दर्ज करने की मांग की गई। मुजफ्फरपुर के एक वकील सुधीर ओझा ने संवाददाताओं से कहा, "पठान फिल्म का गीत बेशरम रंग आपत्तिजनक है और यह हिंदू समुदाय की भावनाओं को आहत करता है।"

मुस्लिम समुदाय की भावनाएं भी हुईं आहत

यहां तक ​​कि मध्य प्रदेश उलेमा बोर्ड के अध्यक्ष सैयद अनस अली ने भी कहा, 'इस फिल्म से मुस्लिम समुदाय की भावनाएं आहत हुई हैं। हम इस फिल्म को न सिर्फ मध्य प्रदेश में बल्कि पूरे देश में रिलीज नहीं होने देंगे। '

बुधवार को एमपी के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने गाने पर आपत्ति जताई थी। मिश्रा ने मीडियाकर्मियों से कहा था कि , "गाने की वेशभूषा आपत्तिजनक है। गाना गंदी मानसिकता को दर्शाता है।" "मैं फिल्म के निर्माताओं को गाने के आपत्तिजनक हिस्सों को ठीक करने की सलाह देता हूं। इससे पहले दीपिका पादुकोण जेएनयू में 'टुकड़े टुकड़े गैंग' के समर्थन में खड़ी हुई थीं। उनकी मानसिकता उजागर हो गई थी। मेरा मानना ​​है कि गाने का शीर्षक 'बेशरम रंग' है आपत्तिजनक भी है। साथ ही, जिस तरह से भगवा और हरे रंग का इस्तेमाल वेशभूषा में किया गया है, वो आपत्तिजनक है। बदलाव किए जाने की जरूरत है, ऐसा नहीं करने पर हम तय करेंगे कि फिल्म को मध्य प्रदेश में प्रदर्शित किया जाना चाहिए या नहीं।"

फिल्म पठान में दीपिका पादुकोण और शाहरुख़ खान के अलावा जॉन अब्राहम भी हैं साथ ही सलमान खान इस फिल्म में कैमियो करते भी नज़र आएंगे। ये जनवरी में रिलीज़ होगी।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story