×

Pathan: फिल्म का शूट खत्म करके दीपिका लौटीं भारत, एयरपोर्ट का Video हुआ वायरल

Deepika Padukone पठान (Pathan) का शूट खत्म करके वापस भारत वापस आ गईं हैं। उन्हें एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया।

Shweta Srivastava
Written By Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 2 April 2022 2:10 PM GMT
Deepika Padukone Spotted On Airport
X

Deepika Padukone Spotted On Airport(फोटो संभार -सोशल मीडिया)

Deepika Padukone Spotted On Airport:दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) पठान(Pathan) का शूट खत्म करके वापस भारत वापस आ गईं हैं। उन्हें एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। दरअसल दीपिका पिछले कई दिनों से शूटिंग के सिलसिले में स्पेन गयी हुईं थी। वहां से उनकी कई फोटोज़ भी वायरल हुई। जिनमे वो काफी हॉट लग रहीं थीं।

आपको बता दें कि कोरोना महामारी(Covid 19) के कारण फिल्मों की शूटिंग पर ब्रेक लग गया था लेकिन अब हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में सिलेब्स काम पर वापस लौट रहे हैं। कई फिल्में जो अटकी हुईं थीं वो रिलीज़ होने लगीं हैं। फिल्म 'पठान' (Pathan) को लेकर सामने आए लेटेस्ट अपडेट के मुताबिक, दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने शूटिंग ख़त्म कर ली है और वो वापस लौट आई हैं।

आपको बता दें कि ऐक्शन ड्रामा फिल्म 'पठान' का डायरेक्शन सिद्धार्थ आनंद कर रहे हैं। फिल्म में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम (John Abraham) के अलावा डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadiya) भी नजर आएंगी। फिल्म की कहानी के बारे में बताया जा रहा है कि शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण रॉ एजेंट की भूमिका निभाएंगे। डिंपल कपाड़िया डिपार्टमेंट की हेड होंगी। जॉन अब्राहम नेगेटिव रोल में दिखाई देंगे। वहीं, फिल्म में सलमान खान (Salman Khan) कैमियो रोल करते दिखाई देंगे।

पठान फिल्म का शाहरुख़ खान के फैंस बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। शाहरुख़ लगभग 4 साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर नज़र आएंगे। इसके पहले शाहरुख़ फिल्म जीरो में अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma)और कटरीना कैफ(Katrina Kaif) के साथ दिखाई दिए थे।

अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक यह फिल्म 25 जनवरी, 2023 को सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज की जाएगी। अगर बात दीपिका पादुकोण की जाये तो इससे पहले शाहरुख खान के साथ फिल्म 'ओम शांति ओम', 'चेन्नई एक्सप्रेस' और 'हैप्पी न्यू ईयर' में दिख चुकी हैं। दीपिका पादुकोण को हिंदी सिनेमा में शाहरुख खान ने ही अपने प्रोडक्शन हाउस की फिल्म 'ओम शांति ओम' से लॉन्च किया था। दीपिका की ये फिल्म ब्लॉकबस्टर फिल्म रही और अब जब उनकी जोड़ी बड़े परदे पर फिर से यशराज फिल्म्स की फिल्म 'पठान' में बनी है।


Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story