Deepika Padukone: गर्मी में मोटा जैकेट पहन एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं दीपिका, ट्रोलर्स ने जमकर लिए मजे

Deepika Padukone Airport Look: बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी अभिनेत्री दीपिका पादुकोण अपने फैशन सेंस की वजह से खूब तारीफें लूटती हैं, खासतौर पर उनका एयरपोर्ट लुक हमेशा चर्चा में बना रहता है।

Shivani Tiwari
Published on: 28 March 2023 2:31 PM GMT
Deepika Padukone: गर्मी में मोटा जैकेट पहन एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं दीपिका, ट्रोलर्स ने जमकर लिए मजे
X
Deepika Padukone (Photo- Social Media)
Deepika Padukone Airport Look: बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी अभिनेत्री दीपिका पादुकोण अपने फैशन सेंस की वजह से खूब तारीफें लूटती हैं, खासतौर पर उनका एयरपोर्ट लुक हमेशा चर्चा में बना रहता है। हालांकि कभी-कभी एक्ट्रेस अपने फंकी एयरपोर्ट लुक की वजह से ट्रोलर्स के हत्थे भी चढ़ जाती हैं और अब हाल फिलहाल में फिर कुछ ऐसा हुआ है।

दीपिका के एयरपोर्ट लुक का उड़ा मजाक

खूबसूरत अभिनेत्री दीपिका को बीती रात मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था, इस दौरान वह ऑलिव ग्रीन कलर के को-ऑर्ड सेट में नजर आईं। यहां तक तो ठीक था, लेकिन एक्ट्रेस ने इसके ऊपर एक लंबी मोटी जैकेट पहनी हुई थी, जो नेटीजेंस को रत्ती भर भी पसंद नहीं आई और लोगों ने उनके जमकर मजे लिए।

गर्मी में मोटी जैकेट पहनने पर ट्रोल हो रहीं दीपिका

दीपिका का यह एयरपोर्ट लुक वाला वीडियो तेजी से इंटरनेट की दुनिया में वायरल हो रहा है। जहां उनका यह लुक फैंस को सुंदर लग रहा है, वहीं दूसरी ओर यूजर्स दीपिका को जमकर ट्रोल कर रहें हैं क्योंकि एक्ट्रेस ने रात में आंखों में काला चश्मा लगाया हुआ था और इतनी गर्मी में उन्होंने मोटी जैकेट पहनी हुई थी। एक यूजर ने एक्ट्रेस का मजाक उड़ाते हुए लिखा, "इन्होंने रेन कोट क्यों पहना हुआ है।" दूसरे ने लिखा है, "मैम रात हो गई है, सनग्लासेज की जरूरत नहीं है।" तीसरे ने लिखा, "जब से शादी हुई है पागल के साथ उसी के जैसे पागलों वाले कपड़े पहनती है।"

दीपिका और रणवीर के बीच कुछ खटपट होने की हैं खबरें

पिछले कुछ दिनों से बॉलीवुड की गलियारों में खबरें फैली हुई हैं कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है। दरअसल हाल ही में दीपिका पादुकोण एक इवेंट में पहुंचीं थीं, जहां रणवीर भी उनके साथ गए थे, हालांकि इवेंट के दौरान दीपिका और रणवीर एक दूसरे से खीझे-खीझे से दिखे, यहां तक की दोनों ने एकसाथ पैप्स को पोज भी नहीं दिया, ऐसे में खबर आने लगी कि दोनों के रिश्ते में खटास आ गई है। फिलहाल सच क्या है इसपर कपल की ओर से कुछ बयान सामने नहीं आया है।

दीपिका पादुकोण वर्कफ्रंट

दीपिका पादुकोण जनवरी में रिलीज हुई फिल्म "पठान" में नजर आईं थीं, जिसमें शाहरुख खान और जॉन अब्राहम भी मुख्य किरदारों में थे। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई। वहीं अब एक्ट्रेस अपनी एक और एक्शन से भरपूर फिल्म "फाइटर" की तैयारियों में जुटी हुईं हैं, जिसमें ऋतिक रोशन भी हैं। इसके अलावा दीपिका सुपरस्टार प्रभास के साथ भी एक फिल्म कर रहीं हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story