×

Video: दीपिका ने रणवीर को गोद में बैठ कर दिखाया अपनी ट्रॉफी, वीडियो हुआ वायरल,

Deepika Padukone Video: दीपिका पादुकोण आजकल सुर्ख़ियों में हैं। अपने कांन्स फिल्म फेस्टिवल के लुक को लेकर।

Shweta Srivastava
Published on: 26 May 2022 2:46 PM GMT
Deepika Padukone at Cannes Film Festival
X

Deepika Padukone at Cannes Film Festival  (Image Credit-Social Media)

Deepika Padukone Video: दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) आजकल सुर्ख़ियों में हैं। अपने कांन्स फिल्म फेस्टिवल(Cannes Film Festival) के लुक को लेकर दीपिका सभी के बीच हॉट टॉपिक बनी हुईं हैं। वहीँ कान्स से एक्ट्रेस का एक कमाल का वीडियो सामने आया है जिसमे वो काफी मस्ती के मूड में नज़र आ रहीं हैं। साथ ही इस वीडियो में उनके पति और अभिनेता रणवीर सिंह(Ranveer Singh) भी हैं।

देखें दीपिका का वीडियो...

कांन्स फिल्म फेस्टिवल में शुरुआत से ही सभी की निगाहें दीपिका पर ही टिकी हुईं थीं। वो पहली ऐसी भारतीय हैं जिन्होंने कांन्स फिल्म फेस्टिवल में बतौर जूरी मेंबर अपना स्थान पाया। वहीँ दीपिका हर दिन अपने बेमिसाल ऑउटफिट और लुक से सभी को हैरान भी कर जातीं हैं। कभी इंडियन तो कभी वेस्टर्न दीपिका हर स्टाइल से लोगों को हैरान कर दे रहीं हैं। बॉलीवुड की गॉर्जियस डीवा यानि दीपिका पादुकोण कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपने सुपर स्टनिंग लुक का जलवा रोज़ बिखेर रहीं हैं जिससे हर कोई दीवाना हुआ जा रहा है। वहीँ दीपिका का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी ज़्यादा वायरल हो रहा है।

वीडियो में दीपिका काफी मस्ती के मूड में नज़र आ रहीं हैं साथ ही उनका ये अवतार उनके फैंस काफी ज़्यादा पसंद कर रहे हैं। दीपिका जब कान्स रेड कारपेट पर ब्लैक एंड गोल्डन शिमरी बॉडीकॉन गाउन पहन कर आईं तो उनपर से नज़रें हटाना काफी मुश्किल हो रहा था हर कोई उनको देखकर उनका दीवाना हो गया। साथ ही दीपिका का मेकअप भी कमाल का था जिसे देखकर आप खो जायेंगे।

इसके बाद दीपिका ने फ्लोरल गाउन भी पहना जिसमे दीपिका ने मैचिंग बूट्स पहने हुए थे। इस लुक में भी वो काफी प्यारी नज़र आ रहीं थीं। इस ऑउटफिट में दीपिका की तस्वीरें जब सामने आई तो सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगीं। हर कोई दीपिका के लुक में इतने वैरिएशंस देखकर हैंरान रह गया। फिलहाल दीपिका जहाँ अपने लुक से सभी को हैरान कर रहीं हैं और कांन्स फिल्म फेस्टिवल में अपना जलवा बिखेर रहीं हैं वहीँ उनका लेटेस्ट वीडियो भी सबको उनका एक और रूप दिखा रहा है। दरअसल दीपिका असल ज़िन्दगी में काफी ज़्यादा चुलबुली हैं और ये उनके इस वीडियो से आपको पता भी लग जायेगा। वीडियो में दीपिका,रणवीर को अपनी गोद में बैठा लेती हैं और उन्हें अपनी ट्रॉफी कहतीं दिख रहीं हैं।

दीपिका के वर्कफ्रोंट की बात करें तो वो जल्द ही शाहरुख़ खान(Shahrukh Khan) के साथ फिल्म पठान (Pathan) में नज़र आएँगी। जिसकी शूटिंग भी लगभग पूरी हो चुकी है। फिल्म में दीपिका और शाहरुख़ के अलावा जॉन अब्राहम (John Abraham) भी हैं। ये फिल्म जनवरी 2023 में सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story