दीपिका पादुकोण ने की Bating, पति रणवीर को बनाया बॉल, ऐसे मारा छक्का

बॉलीवुड के कूलेस्ट कपल माने जाने वाले दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी को अभी एक साल भी नहीं हुआ और दोनों के हाथापाई के वीडियोज वायरल होने लगे हैं। चौंक गए न!

मुम्बई : बॉलीवुड के कूलेस्ट कपल माने जाने वाले दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी को अभी एक साल भी नहीं हुआ और दोनों के हाथापाई के वीडियोज वायरल होने लगे हैं। चौंक गए न! तो सुन लीजिए कि दीपिका ने रणवीर की क्रिकेट बैट से मारा छ्क्का। दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह का यह वीडियो इंटरनेट पर छाया छा चुका है।

यह भी देखें… बंगाल: सड़क पर उतरे BJP कार्यकर्ता, पुलिस ने बरसाईं लाठियां, दागे आसूं गैस के गोले

इस मात्र कुछ सेकेंड के वीडियो में रणवीर की हालत किसी ऐसे इंसान की तरह लग रही है जो क्रिकेट की दीवानगी के कारण पत्नी को नाराज कर देता है और घर आकर जमकर पिटता है। इस वीडियो को किसी और ने नहीं बल्कि खुद रणवीर सिंह ने एक मजेदार कैप्शन के साथ शेयर किया है। देखिए यह वीडियो…

https://www.instagram.com/p/BymM8LeBjUK/

इस वीडियो की बात करें तो इसमें दीपिका पादुकोण अपने पति रणवीर की क्रिकेट बैट से पिटाई करती नजर आ रही हैं। रणवीर बैट की मार पड़ते ही जमीन से कई गुना ऊपर की ओर उछलते नजर आ रहे हैं। इस मजेदार वीडियो को शेयर करते हुए रणवीर ने कैप्शन में लिखा है- ‘मेरी जिंदगी की कहानी, रील एंड रियल’ इस कैप्शन के साथ रणवीर ने एक लाफ्टर वाला इमोजी भी लगाया है।

दीपिका पादुकोण कबीर खान के निर्देशन वाली फिल्म ’83’ की स्टार कास्ट में आधिकारिक रूप से शामिल हो गई हैं, जो भारतीय क्रिकेट टीम की 1983 की विश्व कप जीत पर आधारित है। फिल्म में रणवीर कपिल देव की भूमिका में हैं जबकि दीपिका पादुकोण उनकी पत्नी की भूमिका में नजर आने वाली हैं।

यह भी देखें… बर्थडे स्पेशल: अपनी उम्र से बड़े हीरो के साथ काम करना करती है पसंद, ये अभिनेत्री

इस फिल्म के साथ, दीपिका ने अपने पति रणवीर सिंह के साथ सिल्वर स्क्रीन पर संजय लीला भंसाली की ‘पद्मावत’ और शादी के बाद पहली बार नजर आने वाली हैं। यह जोड़ी पहले ही ‘रामलीला’, ‘बाजीराव मस्तानी’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में दे चुकी है। यह फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगू में 10 अप्रैल 2020 को रिलीज होगी।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App