Deepika Pdukone Baby : दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह ने किया बेटे का स्वागत तस्वीरे वायरल

Deepika Pdukone Ranveer Singh Baby Boy: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के घर आई खुशियाँ, दीपिका देने वाली हैं बेटे को जन्म, तस्वीरे वायरल

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 9 Aug 2024 8:38 AM GMT
Deepika Pdukone Ranveer Singh Baby Boy
X

Deepika Pdukone Ranveer Singh Baby Boy (Image- Social Media)

Deepika Pdukone Ranveer Singh Baby Boy: बॉलीवुड के सबसे फेमस कपल दीपिका पादुकोण (Deepika Pdukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने कुछ समय पहले ही बताया था कि वो माता-पिता बनने वाले हैं। जिसके बाद से दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के फैंस को उनके बेबी का बेसब्री से इंतजार है। अब जाकर सोशल मीडिया पर ऐसी खबरें तेजी से वायरल हो रही हैं। कि Deepika Pdukone बेटे को जन्म देने वाली हैं। जिसकी तैयारियाँ अभी से दीपिका पादुकोण ने शुरू कर दी है।

दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह बनेंगे बेटे के माता-पिता (Deepika Pdukone Ranveer Singh Welcome Baby Boy)-

दीपिका पादुकोण (Deepika Pdukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) बॉलीवुड के सबसे हॉट कपल में से एक हैं। इन दोनों की जोड़ी को पसंद करने वाले काफी लोग हैं। अक्सर रणवीर सिंह दीपिका पादुकोण के ऊपर प्यार लुटाते हुए नजर आते हैं। दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने 2018 में शादी की थी। तो वहीं कपल ने शादी के 6 साल बाद फैंस को अपने सोशल मीडिया पर तस्वीरें साझा करके खुशखबरी शेयर की थी। कि उनके घर नन्हा मेहमान आने वाला है।

जिसके बाद से दीपिका पादुकोण की कई सारी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। जिसमें दीपिका पादुकोण बेबी बंप प्लांट (Deepika Pdukone Baby) करते हुए नजर आई थी। तो वहीं Deepika Pdukone ने प्रेंग्नेंसी के दौरान Kalki 2898AD और Singham Again की भी शूटिंग पूरी की थी। तो वहीं अब सोशल मीडिया पर ऐसी खबरें आ रही हैं कि दीपिका पादुकोण (Deepika Pdukone Baby) बेटे को जन्म देने वाली हैं।

बता दे कि दीपिका पादुकोण (Deepika Pdukone) ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर कुछ तस्वीरें साझा की हैं। जिनकी वजह से ये आशंका लगाई जा रही हैं कि Deepika Pdukone बेटे को जन्म देंगी। सिंतबर महीने तक Deepika Pdukone Ranveer Singh के घर नन्हें मेहमान का आगमन होगा।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story