×

'दिया और बाती' फेम दीपिका सिंह ने भतीजी के साथ की ऐसी हरकत, लोगों ने कहा-बुरा-भला

suman
Published on: 6 Jun 2018 10:50 AM GMT
दिया और बाती फेम दीपिका सिंह ने भतीजी के साथ की ऐसी हरकत, लोगों ने कहा-बुरा-भला
X

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस दीपिका सिंह ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की है जिसकी वजह से वह सोशल साइट पर ट्रोल हो गई हैं। दरअसल, दीपिका वीडियो में अपनी भतीजी योशिका को लिप्सटिक लगाती हुई नजर आ रही हैं

वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन भी दिया है- लड़कियां अपने खाने से ज्यादा लिपस्टिक पसंद करती हैं। दीपिका के कई फैंस तो उनकी वीडियो को काी पसंद कर रहे हैं वहीं कुछ बुरा भला कह रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा कि वह अपनी भतीजी को लिपस्टिक न लगाएं क्योंकि इनमें हार्मफुल केमिकल होते हैं जो बच्चों के लिए हानिकारक हैं। वहीं दूसरे यूजर ने कहा- सदी की बेवकूफ।लिपस्टिक कभी 10 साल से कम उम्र के बच्चों को नहीं लगाया जाता है क्योंकि यह बच्चों के मामले में बहुत खतरनाक हो सकता है। वह इसे लिक करने के दौरान निगल सकते हैं।

इसके रिएक्शन में बच्चों के होंठों पर एलर्जी भी हो सकती है। वहीं ट्रोलर्स को मुंह तोड़ जवाब देते हुए दीपिका ने कहा कि तमीज से बात करें। सबसे पहले अपने जिंदगी में शांति की तलाश करें। लोग किसी को मात्र 33 सेकंड देखकर उनका जज कैसे कर सकते हैं? आप सिंगल हैं और मैं एक मां हूं और मैं बच्चों की कैसे देखभाल करनी चाहिए, मुझे दूसरों से जानने की आवश्यकता नहीं है।

suman

suman

Next Story