×

आमिर के देश छोड़ने वाले बयान पर रक्षा मंत्री पर्रिकर ने दिया करारा जवाब

shalini
Published on: 31 July 2016 10:12 AM GMT
आमिर के देश छोड़ने वाले बयान पर रक्षा मंत्री पर्रिकर ने दिया करारा जवाब
X

मुंबई: कुछ समय पहले बॉलीवुड एक्टर आमिर खान के इनटोलेरेंस वाले स्टेटमेंट से काफी पूरे देश भर में काफी खलबली मची थी। आमिर खान के स्टेटमेंट पर कई लोगों ने आपत्ति भी जताई थी। देश छोड़ने वाले आमिर के स्टेटमेंट पर रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर ने हाल ही करारा जवाब दिया है।

क्या कहना है रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर का

आमिर खान के इस स्टेटमेंट को रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर ने काफी घमंड भरा बताया है। इस स्टेटमेंट में पर्रिकर ने आमिर खान का नाम न लेते हुए इनडायरेक्टली कहा- एक एक्टर ने कहा है कि उनकी वाइफ इंडिया से बाहर जाना चाहती है उनका यह स्टेटमेंट घमंड भरा है।

आगे क्या कहा पर्रिकर ने

मंत्री मनोहर पर्रिकर ने कहा कि अगर मैं गरीब हूं और मेरा घर छोटा है। तो इसका मतलब यह नहीं कि मैं अपना घर छोड़कर चला जाउंगा। मैं तब भी अपने घर को प्यार करूंगा और उस छोटे से घर को हमेशा बंगला बनाने का सपना देखता रहूंगा। जबतक कि मेरा सपना पूरा नहीं हो जाता है। यह सारी बातें रक्षा मंत्री पर्रिकर ने सियाचिन पर मराठी जर्नलिस्ट-राइटर नितिन गोखले की पुस्तक विमोचन पर कही।

क्या कहा था आमिर खान ने

बता दें कि आमिर खान ने पिछले साल नवंबर में इनटोलेरेंस पर बढती कमेंटबाजी में हां में हां मिलाई थी और कहा था कि वह ऐसी बढ़ती घटनाओं से परेशान हैं और इन घटनाओं से वे दुखी हैं। आमिर ने कहा था कि उनकी पत्नी किरण राव ने यहां तक सजेस्ट किया था कि देश छोड़ देना चाहिए।

shalini

shalini

Next Story