×

Sushant Singh Rajput: दिल्ली HC ने सुशांत के पिता को दिया झटका, फिल्मों पर रोक लगाने वाली याचिका खारिज

Sushant Singh Rajput: दिल्ली हाईकोर्ट ने दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के पिता की याचिका को खारिज कर दिया जिसमें सुशांत सिंह राजपूत की आधारित फिल्मों पर रोक लगाने की मांग की थी।

Network
Newstrack NetworkPublished By Monika
Published on: 10 Jun 2021 8:20 AM GMT (Updated on: 10 Jun 2021 8:26 AM GMT)
Sushant Singh Rajput: दिल्ली HC ने सुशांत के पिता को दिया झटका, फिल्मों पर रोक लगाने वाली याचिका खारिज
X

Sushant Singh Rajput: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के पिता को आज एक और बड़ा झटका लगा है । दिल्ली हाईकोर्ट (delhi high court) ने कृष्ण किशोर सिंह की याचिका को खारिज कर दी है । उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत पर बनने वाली फिल्मों पर रोक लगाने की मांग की थी । पिता की मांग थी कि उनके बेटे के नाम का इस्तेमाल कर के जो फिल्में बनाई जा रही है उसे रोका जाए ।

क्या थी याचिका में मांग

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के पिता कृष्ण किशोर सिंह ने बेटे की जिंदगी पर बन रही फिल्म या किसी भी फिल्म में उनके बेटे का नाम और उससे मिलते जुलते पात्रों का इस्तेमाल पर रोक लगाने की दिल्ली हाईकोर्ट से मांग की थी । सुशांत के जीवन पर आगामी या प्रस्तावित फिल्मों में न्याय: द जस्टिस', 'सुसाइड ऑर मर्डर ए स्टार वाज लॉस्ट', 'शशांक' और एक अनाम शामिल हैं ।

आपको बता दें, सुशांत बिहार के रहने वाले थे । उनकी शिक्षा दिशा दिल्ली से हुई थी। जिसके बाद उन्होंने फिल्मों में काम करने के लिए मुंबई का रुख लिया । सुशांत इंजीनियर नहीं एस्ट्रॉयड बनना चाहते थे । लेकिन उनकी रूचि बॉलीवुड में भी थी । जिसके चलते वह फिल्मों में आए ।

फ्लैट में मृत पाए गए थे

वो दिन शायद की कोई फैन भूला होगा जब उन्हें सुशांत सिंह राजपूत की मौत की खबर मिली । सुशांत सिंह राजपूत 14 जून 2020 (sushant singh rajput death date) को मुंबई में अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे । जांच में उनकी मौत का कारण आत्महत्या बताया गया । एक्टर की मौत के बाद पिता ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती पर कई गंभीर आरोप लगाये उनके खिलाफ एफआईआर भी दर्ज करवाया था । कई दिनों तक रिया इस मामले के चलते जेल में रही थी ।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।


Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story