HC: वेबसीरीज IC 814: The Kandahar Hijack पर लगेगी रोक! छिड़ी रार पहुंची कोर्ट, PIL दायर

Kandahar Hijack Webseries Controversy: सोमवार को दिल्ली उच्च न्यायालय में मिनी-सीरीज 'आईसी 814: द कंधार हाईजैक' पर प्रतिबंध लगाने की मांग को लेकर एक जनहित याचिका (PIL) दायर की गई है।

Viren Singh
Published on: 2 Sep 2024 2:15 PM GMT
The Kandahar Hijack Webseries Controversy
X

The Kandahar Hijack Webseries Controversy (सोशल मीडिया) 

The Kandahar Hijack Webseries Controversy: OTT (ओवर द टाइम) प्लेटफॉर्म Netflix पर रिलीज हुई डायरेक्टर अनुभव सिन्हा की वेबसीरीज IC 814: The Kandahar Hijack पर बवाल मचा हुआ है। इस वेबसीरीज को लेकर अभी तक लोग सोशल मीडिया पर भी भिड़े हुए थे, लेकिन अब कंधार हाईजेक पर प्रतिबंध लगाने की मांग उठाने लगी है और इस पर कदम भी उठा लिया गया है। सोमवार को दिल्ली उच्च न्यायालय में मिनी-सीरीज 'आईसी 814: द कंधार हाईजैक' पर प्रतिबंध लगाने की मांग को लेकर एक जनहित याचिका (PIL) दायर की गई है।

Viren Singh

Viren Singh

पत्रकारिता क्षेत्र में काम करते हुए 4 साल से अधिक समय हो गया है। इस दौरान टीवी व एजेंसी की पत्रकारिता का अनुभव लेते हुए अब डिजिटल मीडिया में काम कर रहा हूँ। वैसे तो सुई से लेकर हवाई जहाज की खबरें लिख सकता हूं। लेकिन राजनीति, खेल और बिजनेस को कवर करना अच्छा लगता है। वर्तमान में Newstrack.com से जुड़ा हूं और यहां पर व्यापार जगत की खबरें कवर करता हूं। मैंने पत्रकारिता की पढ़ाई मध्य प्रदेश के माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता एवं जनसंचार विश्विविद्यालय से की है, यहां से मास्टर किया है।

Next Story