×

Delhi Waaliye : आ रहा नीर पंजाबी-सिल्की शिल्लू का डेब्यू सॉन्ग, Faiz Qureshi द्वारा निर्मित Shanty Kanwar द्वारा निर्देशित, Project by Nirdesh Tyagi

दिल्ली वालिये पार्टी सॉन्ग जल्द ही रिलीज होने वाला है। इस गाने को आवाज दी है नीर पंजाबी ने, जबकि शांति कंवर ने....

Network
Newstrack Network
Published on: 5 July 2021 11:39 AM GMT
Delhi Waaliye Star Cast
X

दिल्ली वालिये सॉन्ग स्टार कास्ट (फोटो साभार- सोशल मीडिया) 

Delhi Waaliye: दिल्ली वालिये" पंजाबी गायक Neer Punjabi द्वारा गाया गया एक उत्साहित पार्टी गीत है। संगीत वीडियो में मुख्य अभिनेत्री Silky shillu हैं। वीडियो lil big (Shanty Kanwar) द्वारा निर्देशित किया है जो दर्जनों अन्य हिट पंजाबी गीतों को बना चुके हैं। गीत का निर्माण किया है रेडविंग्स प्रोडक्शंस के संस्थापक फैज़ कुरैशी ने | प्रोजेक्ट RTM Entertainment Nirdesh Tyagi और अंशिका दीक्षित, संगीत जे जींद ने दिया है, गीतकार शाहदीप और रैपर चिंटू बीट हैं।

आपको बता दें कि संगीत वीडियो को चंडीगढ़ के तीन अलग-अलग क्लबों में शूट किया गया है। म्यूजिक वीडियो की शूटिंग तीन दिनों तक चली। इसे अंतरराष्ट्रीय रंग देने के लिए वीडियो में रूसी मॉडल को शामिल किया गया है। वीडियो में भारतीय और रूसी दोनों नर्तकियों का मिश्रण है। वीडियो की शूटिंग में बहुत सारे लोग शामिल थे, इसलिए दिल्ली के मेकअप कलाकारों को बुलाया गया था। Colourist Makeup Studio by Sharad Arora, अंतरराष्ट्रीय मॉडल और गायक उनके द्वारा तैयार किए गए है।

दिल्ली वालिये के म्यूजिक वीडियो के लिए कुल 200 लोगों को कास्ट किया गया था और क्रू में 50 लोग थे। गाने में फायर ब्रीदिंग, बार जॉगलिंग और लेजर शॉट्स हैं जो एक साथ किसी पंजाबी गाने में नहीं देखे गए हैं। ये वीडियो अन्य म्यूजिक वीडियो से बहुत अलग है।

दिल्ली वालिये गाने का पोस्ट प्रोडक्शन शुरू हो गया है। लाइन प्रोड्यूसर Parikshit Gosain रहे । Neer Punjabi ने पार्टी संगीत उद्योग में चल रहे नवीनतम रुझानों को देखते हुए इस ट्रैक को बनाने का फैसला किया। कुछ गानो पर आप ऐसा नाचना चाहते हैं जैसे कोई नहीं देख रहा है, और आपको कोई नोटिस ना कर रहा हो । "दिल्ली वालिये " दोनों शैलियों का एक संयोजन है। इसकी धुनें निश्चित रूप से भीड़ को अपनी कुर्सियों से बाहर निकलने और रात को नाचने पर मजबूर कर देंगी।

निर्माता Faiz Qureshi निर्देशक lil big (shanty kanwar) और गायक नीर पंजाबी के साथ अन्य गानों पर भी काम कर रहे हैं। वह कई अन्य बॉलीवुड गायकों के साथ परियोजनाओं पर भी काम कर रहे हैं। गाने के निर्माण में शामिल सभी लोग उम्मीद कर रहे हैं कि इसे दर्शकों से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिले और इसे क्लब पार्टियों, डीजे, जिम और कारों में बजाया जाए।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story