×

Desi Boyz 2 : देसी बॉयज का बनने जा रहा है सीक्वल, पुरानी स्टार कास्ट का पत्ता हुआ कट

Desi Boyz 2 : साल 2024 में अक्षय कुमार को एक के बाद एक कई फिल्मों में धमाल मचाते हुए देखा जाने वाला है। अब उनकी एक ओर फिल्म का सीक्वल बनने वाला है।

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 24 Jan 2024 5:34 PM GMT
Desi Boyz 2
X

Desi Boyz 2 (Photos - Social Media)

Desi Boyz 2 : अभी नया साल शुरू हुआ है और कई सारी फिल्मों के सीक्वल की घोषणा की जा चुकी है। इस साल अक्षय कुमार अपनी चार फिल्मों के साथ धमाल मचाने जाने वाले हैं। इसी बीच यह खबर सामने आई है कि उनकी एक और फिल्म देसी बॉयज का सीक्वल बनने जा रहा है। साल 2011 में आई इस फिल्म में अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम की जोड़ी ने धमाल मचा दिया था। दीपिका पादुकोण और चित्रांगदा सिंह समेत कई सारे कलाकारों को इस फिल्म में देखा गया था। अब इस फिल्म का सीक्वल बनने वाला है।

2011 में आई फिल्म देसी बॉयज एक कॉमेडी फिल्म थी जिसे दर्शकों ने बहुत पसंद किया था।। फिल्म का सीक्वल बनने की चर्चा इन दिनों तेज हो गई है और इसके जबरदस्त धमाल मचाने की खबर सामने आ रही है। देसी बॉयज 2 की कहानी पूरी तरह से फ्रेश होने वाली है और पहली फिल्म में जो दिखाया गया था वैसा कुछ भी दूसरी फिल्म में नहीं होगा।

इन कलाकारों का कटा पत्ता

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म के मार्क्स ने कहानी के साथ-साथ कलाकारों को भी बदल दिया है। फिल्म में एक ही चीज है जो पिछली फिल्म की तरह होने वाली है और वह है इसका टाइटल। फिल्म के मार्क्स का कहना है कि वह पूरी तरह से नई कहानी टाइटल के साथ पेश करने वाले हैं। अक्षय कुमार दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम फिल्म में नहीं दिखाई देंगे।

मेकर्स की स्ट्रेटजी

आपको बता दें कि मेकर्स इस फिल्म के लिए बड़े मियां छोटे मियां की स्ट्रैटेजी पर चल रहे हैं। इस फिल्म का टाइटल भी से है बस कलाकार और कहानी बदल दी गई है। बता दें कि देसी बॉयज टू की स्क्रिप्ट अभी फाइनल नहीं की गई है। जब स्क्रिप्ट फाइनल हो जाएगी उसके बाद कलाकारों को अप्रोच किया जाएगा।

फ्लोर पर कब आएगी फिल्म

जानकारी के मुताबिक इस फिल्म का डायरेक्शन लक्ष्य राज आनंद के हाथों में है। वह पहले अटैक जैसी फिल्म बना चुके हैं और अब देसी बॉयज 2 पर काम कर रहे हैं। इस साल के अंत तक फिल्म की स्क्रिप्ट तैयार हो जाएगी। स्क्रिप्ट फाइनल होते ही फिल्म का अनाउंसमेंट कर दिया जाएगा।

Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story