×

Bollywood News: आयुष्मान खुराना पहुंचे शहनाज के शो पर, बोले-'ऐसी बातों की नहीं मैंने कभी किसी से'

Desi Vibes With Shehnaaz Gill:: आयुष्मान खुराना अपनी फिल्म एन एक्शन हीरो का प्रमोशन करने पहुंचे। जिसमे उन्होंने खूब धमाल और मस्ती की।

Shweta Srivastava
Published on: 30 Nov 2022 3:02 PM GMT
Desi Vibes With Shehnaaz Gill
X

Desi Vibes With Shehnaaz Gill (Image Credit-Social Media)

Desi Vibes With Shehnaaz Gill: शहनाज़ गिल के चैट शो 'देसी वाइब्स विद शहनाज़ गिल' आजकल काफी चर्चा में हैं जहाँ पहले गेस्ट के रूप में राजकुमार राव आये थे वहीँ अब इस शो पर आयुष्मान खुराना अपनी फिल्म एन एक्शन हीरो का प्रमोशन करने पहुंचे। जिसमे उन्होंने खूब धमाल और मस्ती की आइये जानते हैं कि आयुष्मान ने शहनाज़ के चटपटे सवालों का कैसे जवाब दिया।

बिग बॉस फेम शहनाज गिल की लोकप्रियता दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है और एक्ट्रेस अपनी एक्टिंग स्किल्स , फैशन सेंस और अनफ़िल्टर्ड बेहेवियर से अपने फैंस को अट्रैक्ट करने में कोई कसर नहीं छोड़तीं हैं। बिग बॉस 13 के बाद उन्हें एक पहचान मिली जिसके बाद, शहनाज़ ने अब अपना एक टॉक शो शुरू किया है उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल पर 'देसी वाइब्स विद शहनाज़ गिल' नाम से अपना खुद का शो लॉन्च किया है। 'इस शो के अपकमिंग एपिसोड में एक्टर आयुष्मान खुराना अपनी फिल्म एन एक्शन हीरो के प्रचार के लिए शो की शोभा बढ़ाते नजर आएंगे।

आयुष्मान खुराना ने की शहनाज गिल के साथ जमकर मस्ती

आज, शहनाज़ ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर 'देसी वाइब्स विद शहनाज़ गिल' के अपने अपकमिंग एपिसोड की एक झलक शेयर की। इस वीडियो में, हम शहनाज़ और आयुष्मान खुराना को मस्ती भरी बातचीत करते हुए देख सकते हैं। प्रोमो की शुरुआत में शहनाज आयुष्मान से कहतीं हैं, "आप पहले बंदे हो जो प्रमोशन नहीं कर रहे।" एक्टर जवाब देते हैं, "मुझे नहीं आती प्रमोशन। मैं मार्केटिंग में वास्तव में काफी बुरा हूं।" इसके बाद शहनाज कहती हैं, "मूवी अच्छी हो तो प्रमोशन की जरूरत नहीं होती हमें।" वह फिर माउथ ऑफ़ वर्ल्ड के बजाय वर्ड ऑफ़ माउथ बजाय मुंह बोलती हैं फिर आयुष्मान उन्हें सही करते हैं।

शहनाज़ फिर कहती हैं, "मैं एक बात बताउ, आपकी इसी हरकत के वजह से चलेगी।" आयुष्मान हंसते हुए कहते हैं 'हरकते'। शहनाज ने आगे कहा, "क्योंकि आप बहुत नेचुरल हो, ऐसे लोग नहीं मिलते।" आयुष्मान ने उनसे कहा, "ऐसे इंटरव्यू भी नहीं होते हैं। ऐसी बातों की नहीं मैंने कभी किसी से। इसलिए तुम शहनाज गिल हो।" वो आगे कहते हैं, "मैं बुलाऊंगा आपको स्क्रीनिंग पर।" फिर शहनाज़ पूछती है, "कब है?" एक्टर बोलते हैं, "30 तारिख को या फर्स्ट को "। शहनाज़ तब उनसे स्क्रीनिंग को 1 तारीख को रखने के लिए जोर देती हैं क्योंकि वो कहीं और 30 तारीख को शूटिंग कर रहीं है। आयुष्मान मान जाते हैं और फिर शहनाज़ उनसे टिप्स लेती हैं कि उन्हें अपनी फिल्म की स्क्रीनिंग के लिए कैसे तैयार होना चाहिए और प्रोमो समाप्त हो जाता है।

इस प्रोमो के कैप्शन में शहनाज़ ने लिखा है, "एक एक्शन हीरो शहनाज गिल के साथ देसी वाइब्स से मिलता है... ये तो सिर्फ ट्रेलर है... पूरा वीडियो कल सुबह 11 बजे मेरे यूट्यूब चैनल पर..."

आयुष्मान खुराना से पहले राजकुमार राव अपनी फिल्म 'मोनिका ओ माय डार्लिंग' के प्रमोशन के लिए 'देसी वाइब्स विद शहनाज गिल' में नजर आए थे। शहनाज और राजकुमार के बीच की बातचीत भी काफी मजेदार थी और फैंस ने वीडियो को खूब पसंद भी किया था।

शहनाज़ गिल के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान से बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।वहीँ वो अपने सोशल मीडिया हैंडल पर काफी एक्टिव रहतीं हैं और अक्सर अपने फोटोशूट से तस्वीरें फैंस के लिए शेयर करतीं रहतीं हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story